कैप्टन ने कोविड खिलाफ लड़ाई संबंधी ''मिशन फतेह'' के योद्धाओं का किया ऐलान

punjabkesari.in Sunday, Jun 14, 2020 - 09:30 AM (IST)

चंडीगढ़: कोविड सुरक्षा के लिए ज़रूरी उपायों की सख्ती के साथ पालना और अन्य निगरानी के लिए न्योता देते पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की तरफ से सेहत संबंधी हिदायत और नियमों की सचेत हो कर पालना करने वाले नागरिकों के सम्मान के लिए महीना भर चलने वाली मुहिम 'मिशन फतह' के योद्धाओं का ऐलान किया गया है। 

कोविड को रोकने और इस की तीव्रता से पंजाब को बचाने के लिए निजी और सामुहिक तौर पर ज़िम्मेदारी निभाने के लिए अपील करते मुख्यमंत्री ने कहा कि खुद सावधानियां बरताव और दूसरों को सुरक्षा उपाय अमल में लाने के लिए प्रेरित करन वाले नागरिकों का पंजाब सरकार की तरफ से सम्मान किया जाना इस मुहिम का हिस्सा है।

गोल्ड सिल्वर और ब्रॉन्ज़ सर्टिफिकेट से किया जाएगा सम्मानित 
मिशन फतह के अंतर्गत लांच की इस योजनों के बारे में जानकारी देते मुख्यमंत्री ने बताया कि नियमों की 4 सप्ताह के लिए रोजाना सख्ती के साथ पालना करने वाले व्यक्तियों को ब्रॉन्ज़ सर्टिफिकेट और एक टी -शर्ट दी जाएगी, जब कि सिलवर और गोल्ड सर्टिफिकेट समेत टी-शर्ट उन व्यक्तियों को दिए जाएंगे, जिन की तरफ से मास्क पहनने, सामाजिक दूरी और ऐसे ओर नियमों की पालना हफ्ते और महीनो के लिए क्रमवार की जायेगी। 

कोवा एप पर कर सकते रजिस्ट्रेशन 
मुख्यमंत्री ने बताया कि सभी सर्टिफिकेट पर उन की तरफ से निजी तौर पर दस्तख़त किये जाएंगे। मुख्यमंत्री की तरफ से फेसबुक सैशन दौरान बताया गया कि मिशन फतह वॉरिअर के टाईटल मुकाबलो के लिए रजिस्ट्रेशन कौवा एप पर 17 जून से शुरू होगी। इस एप पर रजिस्ट्रेशन करवाने वाले रोज़ानें सावधानियॉ बरताव जैसे मास्क पहनने, हाथ धोने, सुरक्षित फासला रखने आदि, के लिए पॉइंट लेने के लिए योग्य होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Tania pathak

Recommended News

Related News