कैप्टन सरकार में शामिल मंत्री एक दूसरे को नीचा दिखानें में जुटे

punjabkesari.in Friday, Jul 20, 2018 - 08:20 PM (IST)

अमृतसर(महेन्द्र): हाल ही में कैबिनेट मंत्री तृप्त राजिन्द्र सिंह बाजवा तथा नवजोत सिंह सिद्धू के बीच चली बयानबाजी को लेकर भाजपा प्रदेश के प्रवक्ता केवल कुमार गिल ने कैप्टन सरकार पर कड़ा प्रहार किया है। उन्होंने कहा कि कैप्टन सरकार के शासनकाल में सरकार में शामिल उसके मंत्रियों ने अपने अब तक के डेढ़ वर्ष के कार्यकाल सिवाए एक दूसरे को नीचा दिखाने तथा आपसी खींचतान ने कुछ नहीं किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेताओं की खास करके मौजूदा मंत्रियों की जिस तरह से आपसी लड़ाई सामने आई है, उससे यही साबित होता है कि कांग्रेस पार्टी में सब कुछ ठीक ठाक नहीं है। 

केवल गिल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेता लोगों की समस्याओं का  समाधान करने की बजाए उल्टा आपस में ही उलझते हुए एक दूसरे के खिलाफ अनुचित शब्दावली तक का भी इस्तेमाल कर रहें हैं। जिसे देख ऐसा लगता है कि कांग्रेस पार्टी में ऐसा कोई नेता ही नहीं है, जो इन पर लगाम लगा सके। क्योंकि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह को तो अपने निजी कार्यों से ही फुर्सत नहीं कि वे कांगे्रस पार्टी में उचित देखभाल कर सकें, तो फिर वे ऐसे नेताओं को अनुशासन का पाठ कैसे पढ़ाएंगे? उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी खुद भी पंजाब में सब कुछ ठीक न होने की बात स्वीकार करते हुए कह चुके हैं कि  कांग्रेस पार्टी की सरकार को करीब 2 वर्ष होने को हैं, लेकिन प्रदेश की जनता के लिए कुछ भी नहीं कर पाई है। 
गिल ने कहा कि पंजाब की जनता को इससे सबक लेना चाहिए कि कांग्रेस पार्टी अगर आपसी लड़ाई से बाहर ही नहीं आएगी, तो वह प्रदेश की जनता के साथ किए गए वायदे कब और कैसे पूरे कर पाएगी? उन्होंने कहा कि नशे की वजह से आज पंजाब की जवानी बर्बाद हो रही है। 

कई माताओं के बेटे और कई बहनों के भाई नशे से ग्रस्त हो कर अपनी जिंदगी खतरे में डाल रहें हैं। किसानों की कर्ज माफी की घोषणा का वायदा पूरा नहीं किया गया। जिसके कारण किसान कब तक आत्म हत्याएं करतें रहेंगे? शिक्षित बेरोजगार युवाओं को कब रोजगार उपलब्ध होंगे? प्रदेश में दलित समाज का हो रहा शोषण कब समाप्त होगा? उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने प्रदेश की झनता से झूठे वायदे करके धोखे से सत्ता हासिल की है। 
 
 

Des raj