कैप्टन सरकार की मुस्तैदी कारण बाढ़ पर कंट्रोल हुआ: परनीत कौर

punjabkesari.in Wednesday, Aug 14, 2019 - 11:34 AM (IST)

पटियाला (राजेश) : पूर्व विदेश राज्य मंत्री और पटियाला की सांसद महारानी परनीत कौर ने कहा कि राज्य की कैप्टन सरकार की मुस्तैदी कारण बाढ़ पर कंट्रोल हुआ है। पंजाब में भारी बारिश हुई, जिस कारण पटियाला समेत कई निचले इलाकों में पानी की समस्या पैदा हुई परन्तु मुख्यमंत्री कै. अमरेंद्र सिंह ने प्रशासन को सख्त आदेश दिए कि लोगों को किसी भी तरह की परेशानी न आने दी जाए। सरकार और प्रशासन की मुस्तैदी कारण लोगों का बचाव हुआ। 

उन्होंने कहा कि पटियाला में कांग्रेसी वर्करों ने प्रशासन के साथ मिलकर लोगों को राहत दी, जिस कारण जल्दी ही लोग फिर से अपने घरों में चले गए। परनीत कौर यहां बातचीत कर रहे थे। इस मौके उनके साथ जिला कांग्रेस कमेटी पटियाला देहाती के उप-प्रधान डा. रजिंदर सिंह मूंडखेड़ा विशेष तौर पर उपस्थित थे। परनीत कौर ने कहा कि कैप्टन सरकार बनने के बाद पटियाला जिले के विकास कार्यों में तेजी आई है।

आज हर ब्लाक में विकास कार्य चल रहे हैं। इस दौरान डा. रजिन्दर सिंह मूंडखेड़ा ने कहा कि महारानी परनीत कौर के नेतृत्व में पटियाला जिला तरक्कियां कर रहा है। उन्होंने कहा कि समाना हलके में विधायक रजिन्दर सिंह बहुत बढिय़ा कार्य कर रहे हैं। महारानी परनीत कौर का विधायक रजिंदर सिंह और समाना हलके को विशेष आशीर्वाद प्राप्त है। उन्होंने कहा कि 2019 की लोकसभा चुनाव में भी समाना हलके ने महारानी परनीत कौर को लीड देकर जिताया है।

Vatika