कैप्टन ने रेत माफिया, नशा व शराब तस्करों के लिए थोपा रात का कर्फ्यू: चीमा

punjabkesari.in Saturday, Aug 22, 2020 - 04:19 PM (IST)

चंडीगढ़(रमनजीत): आम आदमी पार्टी पंजाब ने कैप्टन सरकार की ओर से कोरोना रोकने के नाम पर प्रदेश में साप्ताहिक लॉकडाऊन और रात के कर्फ्यू को पूरी तरह तर्कहीन बताते हुए आरोप लगाया कि वास्तव में रात का कर्फ्यू रेत माफिया, नशा और शराब तस्करों को बेखौफ अपना अवैध कार्य करने के लिए आम जनता पर थोपा गया है। 

नेता विपक्ष हरपाल सिंह चीमा और पंजाब मामलों के इंचार्ज जरनैल सिंह ने कहा कि दिन-ब-दिन बढ़ रही कोरोना महामारी को रोकने के नाम पर पंजाब सरकार की तरफ से उठाए जा रहे कदम हैरान और निराश करने वाले हैं, क्योंकि पंजाब सरकार की ओर से शनिवार और रविवार को साप्ताहिक लॉकडाऊन और हर रोज शाम 7 बजे से लेकर प्रात:काल 5 बजे तक रात का कर्फ्यू लगाने का मापदंड किसी भी तर्क और मापदंड पर खरा नहीं उतरता। ऐसे हास्यास्पद कदम न केवल सरकार की समझ, बल्कि नीयत पर सवाल उठाते हैं। 

हरपाल सिंह चीमा व ‘आप’ पंजाब प्रभारी जरनैल सिंह ने दिल्ली सरकार की तरफ से कोरोना का प्रकोप रोकने के लिए उठाए कदमों का हवाला देते हुए कहा कि कफ्र्यू-लॉकडाऊन का वैज्ञानिक तौर पर तब ही लाभ मिल सकता है, यदि यह कम से कम 14 दिन पूरी तरह लागू किया जाए। ‘आप’ नेताओं ने कैप्टन सरकार को ‘फार्म हाऊस’ से बाहर निकल कर दिल्ली मॉडल अपनाने पर जोर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News