केजरीवाल का पलटवार: ओछी राजनीति कर रहे हैं पंजाब के मुख्यमंत्री

punjabkesari.in Thursday, Dec 03, 2020 - 09:40 AM (IST)

चंडीगढ़(ब्यूरो): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि ऐसे नाजुक समय पर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ‘ओछी राजनीति’ पर उतर आए हैं।पार्टी हैडक्वार्टर से जारी बयान में आम आदमी पर्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बतौर मुख्यमंत्री सब कुछ जानते और समझते हुए भी कैप्टन अमरेंद्र दिल्ली सरकार पर झूठे दोष लगा रहे हैं।

PunjabKesari

उन्होंने कहा, ‘अमरेंद्र सिंह द्वारा लगाए दोष बिल्कुल झूठे हैं कि दिल्ली में कानून पास कर दिए गए हैं। कैप्टन जानते हैं कि जब केंद्र सरकार ने कानून लागू कर दिए तो प्रदेश सरकारों के हाथ में कुछ नहीं है। ऐसे मौके पर कैप्टन को संकुचित राजनीति नहीं करनी चाहिए।’ केजरीवाल ने कहा कि किसानों की ओर से जो लड़ाई लड़ी जा रही है, वह सिर्फ उनकी नहीं, बल्कि सबकी लड़ाई है। जो दो वक्त की रोटी खाते हैं, वह किसानों के खून-पसीने और मेहनत से पैदा किए अनाज की होती है और हम सबको किसानों का भरपूर साथ देना चाहिए। 

 PunjabKesari

उन्होंने कहा, ‘मोदी सरकार ने दिल्ली के स्टेडियमों को जेलों में तबदील करने के लिए कई तरह के दबाव डाले, परंतु किसानों के हक में डटा रहा और मोदी के प्रस्ताव को मानने से मना कर दिया। इसके बाद केंद्र की मोदी सरकार खफा है।’ उन्होंने कहा, ‘कैप्टन साहेब किसके दबाव में मेरे खिलाफ झूठा प्रचार कर रहे हैं। लोगों को पता है कि कैप्टन के परिवार को ई.डी. ने भी बुलाया था, कहीं इस दबाव में दोष तो नहीं लगा रहे या फिर भाजपा के साथ अपनी दोस्ती निभा रहे हों।’


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News