कैप्टन ने 1986 से चले आ रहे अपने चुनावी एजैंट मंजीत सिंह को चाय पर आमंत्रित किया

punjabkesari.in Thursday, Jun 11, 2020 - 11:06 AM (IST)

जालन्धर(धवन): पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने 1986 से पटियाला में चले आ रहे अपने सराहनीय एजैंट मंजीत सिंह से आज टैलीफोन पर स्पर्क साधा व उनसे बातचीत की।  मुख्यमंत्री ने फेसबुक पर पिछले दिनों जब अपना लाइव कार्यक्रम रखा था तो उसमें मंजीत सिंह ने अपना सवाल मुख्यमंत्री को भेजते हुए कहा था कि वह 1986 से उनका चुनावी एजैंट चला आ रहा है तथा वह उनके साथ चाय पीने का इच्छुक है। मुख्यमंत्री ने फेसबुक लाइव कार्यक्रम में मंजीत सिंह के सवाल को उठाते हुए उनसे जल्द मिलने की इच्छा भी जाहिर की थी। 

मुख्यमंत्री ने आज स्वयं टैलीफोन करके मंजीत सिंह का कुशलक्षेम पूछा तथा उनसे कहा कि वह शुक्रवार या शनिवार तक उन्हें चाय पर आमंत्रित करेंगे। इसके लिए वह अपने निजी सहायक एम.पी. सिंह की जिम्मेदारी लगा रहे हैं जो मंजीत सिंह के साथ पटियाला में सम्पर्क करेगा।  वहीं मंजीत सिंह ने कैप्टन अमरेन्द्र सिंह को कहा कि राज माता स्व. मोहिन्द्र कौर हमेशा उनकी मदद करती रहती थी तथा अब मुख्यमंत्री की बेटी जयइंद्र कौर भी उनकी मदद कर रही हैं। अब वह वृद्ध हो चुके हैं तथा साथ ही अस्वस्थ भी रहते हैं। इसलिए उनकी तमन्ना है कि वह मुख्यमंत्री से एक बार अवश्य मुलाकात करें। 

कैप्टन भी राज माता महिन्द्र कौर का उल्लेख सुनकर भावुक हो गए तथा मुख्यमंत्री ने स्वयं कहा कि राज माता महिन्द्र कौर का दिल बहुत बड़ा था। वह हमेशा जरूरतमंदों व गरीबों की मदद करती रहती थी। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी जयइंद्र ने दिल्ली में कोरोना वायरस से प्रभावित पीड़ितों को मास्क व अन्य जरूरी वस्तुएं उपलब्ध करवाई हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News