बरगाड़ी में बैठे नेताओं को शह देकर कैप्टन आग से खेल रहे : सुखबीर

punjabkesari.in Saturday, Sep 15, 2018 - 10:24 PM (IST)

फरीदकोट(हाली): बेअदबी कांड को लेकर मोर्चा लगाए बैठे इंसाफ मोर्चे के नेताओं बारे पंजाब के पूर्व डिप्टी मुख्यमंत्री और शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि वह कैप्टन अमरेंद्र सिंह की शह पर अकाली दल को बदनाम करने में लगे हुए हैं। उन्होंने स्पष्ट कहा कि बरगाड़ी में बैठे नेताओं को शह देकर कैप्टन आग से खेल रहे हैं। इससे पहले स. बादल ने रैली वाले स्थान का जायजा लिया।

इस समय उनके साथ पूर्व ओ.एस.डी. चरणजीत सिंह बराड़, परमबंस सिंह बंटी रोमाना प्रमुख वक्ता, मनतार सिंह बराड़, यादविन्द्र सिंह यादी, लखवीर सिंह अराइयांवाला और गुरतेज सिंह गिल समेत कई अन्य नेता मौजूद थे।पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट की तरफ से रैली को मंजूरी दिए जाने के मामले में बादल ने कहा कि लोकतंत्र की जीत हुई है और पंजाब सरकार की तरफ से इस हुक्म की रिव्यू पटीशन डाले जाने बारे उन्होंने कहा कि यह सरकार का हक है और वह पटीशन डाल सकती है।

उन्होंने बताया कि पहले हुई पोल खोल रैलियों और कांग्रेस प्रधान सुनील जाखड़ के हलके में हुई पोल खोल रैली के इकट्ठ से कांग्रेस सरकार घबरा गई है और उनको खुफिया रिपोर्टें मिली हैं कि फरीदकोट में अबोहर से भी ज्यादा इकट्ठ होगा, जिस करके उन्होंने यह पाबंदी लगाई थी।इससे पहले पार्टी के वक्ता परमबंस सिंह बंटी रोमाना और चरणजीत सिंह बराड़ ने कहा कि अकाली दल की पोल खोल रैली सरकार के जब्र विरोधी रैली के तौर पर होगी।

Des raj