कैप्टन के आरोप बेतुके : खैहरा

punjabkesari.in Tuesday, May 08, 2018 - 10:18 AM (IST)

जालंधर/चंडीगढ़ (रविंदर/ रमनजीत): आप नेता सुखपाल खैहरा का कहना है कि वह लाडी शेरोवालिया के खिलाफ अवैध माइनिंग मामले में सी.एम. के बेतुके बयान  से बेहद हैरान हैं। उन्होंने कहा कि शेरोवालिया के खिलाफ दर्ज मामले से ध्यान भटकाने के लिए यह कैप्टन का ड्रामा है।

 

 क्या किसी पुलिस अधिकारी से फोन पर बात करना गुनाह है। खैहरा ने कहा कि उन्होंने 3 मई रात 11.30 बजे एस.एच.ओ. से बात की। हां, उन्हें किसी अज्ञात नंबर से इस समय कॉल आई थी, मगर कॉल करने वाले को उन्हें इतनी रात को फोन करने पर झिड़की दी थी। अब सी.एम. ही बता सकते हैं कि क्या 15 सैकेंड में कोई साजिश रची जा सकती है।  खैहरा ने कहा कि सी.एम. एफ.आई.आर. में दर्ज तथ्यों से क्यों भाग रहे हैं। वह शेरोवालिया के स्टिंग आप्रेशन की जांच क्यों नहीं करवाते, जिसमें शेरोवालिया ठेकेदारों से हर माह 8 लाख रुपए गुंडा टैक्स की मांग कर रहा है। 

 

खैहरा ने कहा कि अगर बाजवा विपक्ष के हाथों में खेल रहा था तो सरकार ने उनको पहले कपूरथला और फिर शाहकोट में  बतौर एस.एच.ओ. क्यों तैनात किया।  सरकार ने महितपुर में एस.एच.ओ. लगाए जाने के समय बाजवा का नाम चुनाव आयोग को पैनल में क्यों भेजा।  कैप्टन पर गंभीर आरोप लगाते हुए खैहरा ने कहा कि कैप्टन व पुलिस विरोधी पार्टियों के नेताओं के फोन टैप कर रहे हैं जो हमारी प्राइवेसी व इंडियन टैलीग्राफ एक्ट की उल्लंघना है और सरकार की ओर से किया जा रहा है ये गंभीर अपराध है।  उन्होंने माना कि 4 मई को अगले दिन जरूर एस.एच.ओ. का फोन आया था और उसने कहा था कि केस दर्ज करने के बाद सरकार व अधिकारी लगातार उस पर दबाव बना रहे हैं और वह बेहद मानसिक दबाव में हैं। 

Punjab Kesari