सिद्धू-रंधावा तकरार को लेकर कैप्टन के मंत्री का बड़ा बयान

punjabkesari.in Tuesday, Oct 06, 2020 - 05:20 PM (IST)

फरीदकोट (जगतार): कांग्रेस नेता राहुल गांधी की मोगा रैली के दौरान पूर्व कैबिनेट मंत्री नवजोत सिद्धू और कैबिनेट मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा के बीच हुई तकरार को कैबिनेट मंत्री गुरप्रीत सिंह कांगड़ ने सिद्धू के हंसमुख स्वभाव का नतीजा करार दिया है। कांगड़ मुताबिक जिस समय यह बात हुई, उस समय वह भी स्टेज पर मौजूद थे और सिद्धू ने सिर्फ़ अपने हंसमुख स्वभाव के चलते ही रंधावा को बोलने की बात कही थी। 

मोगा रैली के बाद सिद्धू को बोलने का समय ना दिए जाने पर कांगड़ ने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं, राहुल का प्रोग्राम पहले ही बहुत लेट हो चुका था, लिहाज़ा उन्होंने किसी को बोलने के लिए समय न देते हुए राहुल को ही पहल पर रखा था। फरीदकोट पहुंचे गुरप्रीत सिंह कांगड़ ने कहा कि पंजाब सरकार की तरफ से चुनाव समय किए गए वायदे मुताबिक पंजाब में लगाए जा रहे अलग -अलग ज़िला स्तरीय रोजगार मेलों में अब तक 4 लाख के करीब नौजवानों को निजी क्षेत्र में जबकि 93000 नौजवानों को पक्की सरकारी नौकरियां मुहैया करवाई गई हैं। कैबिनेट मंत्री ने पंजाब सरकार की तरफ से जारी उन आदेशों को भी नकारा है जिसके तहत सरकार ने पंजाब के अलग -अलग जिलों में स्थापित किए गए कोविड केयर सैंटरों को बंद करने के जिलों के डिप्टी कमीशनरों को आदेश दिए गए हैं।

इन आदेशों की कापी सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है। इसके साथ ही कैबिनेट मंत्री गुरप्रीत सिंह कांगड़ ने किसान विरोधी आर्डीनैंस के मुद्दे पर शिरोमणि अकाली दल को भी कोसा । उन्होंने कहा कि अकाली पहले ही इन कानूनों का समर्थन कर रहे और बाद में किसानों के विरोध को देख कर इन्होंने रुख बदल लिया।

Vatika