विफलता के बाद भी कैप्टन सरकार झूठे वायदे करने से नहीं आ रही बाज: मलिक

punjabkesari.in Friday, Mar 20, 2020 - 10:09 AM (IST)

चंडीगढ़(रमनजीत): राज्यसभा सांसद एवं पूर्व भाजपा अध्यक्ष श्वेत मलिक ने कहा है कि कैप्टन सरकार ने झूठे वायदों से भरा घोषणापत्र पेश किया था, जिनमें से एक भी पूरा नहीं किया। मलिक ने कैप्टन अमरेंद्र से 3 साल में किए कार्य और बजट का हिसाब मांगा है, ताकि सरकार की नाकामी सामने आ सके। मलिक ने पूछा कि 4 सप्ताह के भीतर नशा खत्म करने के दावों का क्या हुआ?

अब 156 सप्ताह से अधिक समय बीतने के बाद नशा मुक्त पंजाब कहां है? क्या कैप्टन अमरेंद्र इस समस्या पर अपने काम का हलफनामा दे सकते हैं, जो गुटका साहिब को हाथ में लेकर दिया था। मलिक ने कहा कि क्या कैप्टन अमरेंद्र अकाली सरकार द्वारा शुरू की मुफ्त धार्मिक ट्रेनों को बंद करने का कारण बता सकते हैं? मलिक ने आटा-दाल योजना के साथ-साथ चाय की पत्ती और चीनी के वितरण बारे भी पूछा। उन्होंने स्मार्ट सिटी प्रोजैक्ट पर ध्यान दिलवाते हुए कैप्टन से विकास रिपोर्ट की मांग की।

मलिक ने कहा कि कैप्टन सरकार के 3 साल से अधिक समय बीतने के बाद इन सवालों पर ध्यान देने की जरूरत है और सरकार को वायदों और दावों के लिए जवाबदेह ठहराया जाना चाहिए, जो घोषणा पत्र में गर्व के साथ पेश किए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News