कैप्टन ने सोनिया गांधी के साथ अरूसा आलम की तस्वीर की शेयर, रंधावा को कही यह बात

punjabkesari.in Saturday, Oct 23, 2021 - 11:31 AM (IST)

चंडीगढ़ (अश्वनी): पूरा दिन अरूसा आलम को लेकर कैप्टन अमरिंदर सिंह पर हमला कर रहे उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा को कैप्टन अमरिंदर सिंह ने देर रात करारा जवाब दिया। कैप्टन ने अरूसा आलम की कांग्रेस प्रधान सोनिया गांधी के साथ हाथ मिलाते एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर पर कैप्टन ने कोई टिप्पणी नहीं की। सिर्फ मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी, उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा और कांग्रेस के अधिकारिक ट्विटर हैंडल को टैग करते हुए लिखा कि 'वैसे ही'।

इस फोटो से करीब 13 मिनट पहलें कैप्टन ने सुखजिंदर सिंह रंधावा की तरफ से देर शाम किए गए लगातार ट्वीट का विस्तारपूर्वक जवाब दिया। रंधावा की तरफ से अरूसा आलम के आई.एस.आई. लिंक की जांच पर कैप्टन के परेशान होने को लेकर कसे गए तंज का जवाब देते हुए कैप्टन अमरिंदर सिंह ने लिखा कि परेशान? इतने सालों में क्या सुखजिंदर रंधावा कभी मुझे किसी मुद्दे पर परेशान होते देखा है? वास्तव में, आपकी हरकतों से साफ हो रहा है कि आप ज्यादा परेशान और भ्रमित हो। आप अरूसा आलम के खिलाफ इस कथित जांच पर अपना मन क्यों नहीं बनाते?

PunjabKesari

कैप्टन ने लिखा कि जहां तक अरूसा का वीजा स्पांसर करने का सवाल है, बेशक मैंने किया, वह भी 16 साल तक और आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि ऐसे विजा की आज्ञा के लिए भारतीय हाईकमीशन की तरफ से पूरा मामला भारतीय विदेश मंत्रालय को भेजा जाता है। इसके बाद रॉ और आई.बी. की सहमति के साथ विजा को मंजूरी दी जाती है। इस मामले में हर बार यही हुआ है। इससे ज्यादा और क्या सुखजिंदर सिंह रंधावा? कैप्टन ने लिखा कि 2007 में अरूसा आलम को वीजा देने के मामले में समकालीन यू.पी.ए. प्रधान मंत्री ने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार के जरिए एक विस्तारपूर्वक जांच करवाई थी, तब मैं मुख्यमंत्री भी नहीं था। इसके बाद भी आप पंजाब के स्रोतों को बर्बाद करना चाहते हो? आपको जो भी चाहिए, मैं आपकी मदद करूंगा।  

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News