कैप्टन भी पंजाब में लागू करें नागरिकता संशोधन कानूनः श्वेत मलिक

punjabkesari.in Wednesday, Dec 25, 2019 - 07:10 PM (IST)

जालंधर (सोनू): पंजाब भाजपा के प्रधान श्वेत मलिक द्वारा आज जालंधर में प्रैस कांफ्रेंस की गई। इस मौके उन्होंने कहा कि जिस नागरिकता संशोधन कानून की कांग्रेस 72 सालों से बात कर रही थी, उसको भाजपा ने पूरा किया है और कैप्टन अमरेंद्र सिंह को भी चाहिए कि इसको पंजाब में लागू करके लोगों के हितों की रक्षा करें।

उन्होंने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून लोगों के हितों के लिए है और जो बंटवारे के वक्त भारत में आए थे, उनमें हिंदू, सिख, ईसाई के अलावा और भी धर्म शामिल हैं। उन्होंने कहा कि इनकी इस्लामिक शासित देश में कदर नहीं थी और वह भारत सहित कई ओर देशों में गैर-कानूनी ढंग से रह रहे थे, अब उन्हें भारत में नागरिकता मिल सकेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पिछले 72 सालों से उनको नागरिकता देने की बात कर रही थी, जिसको भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरा किया है। 

उन्होंने कैप्टन अमरेंद्र सिंह को सलाह देते हुए कहा कि एक मुख्यमंत्री होने के नाते उनको चाहिए कि वह अपना फर्ज निभाते हुए लोगों के हितों के लिए नागरिकता संशोधन कानून पंजाब में लागू करें। भगवंत मान द्वारा पत्रकारों से किए गए बुरे व्यवहार पर बोलते हुए श्वेत मलिक ने कहा कि उस समय भगवंत मान की क्या मानसिकता होगी, इस बारे में कुछ भी स्पष्ट नहीं किया जा सकता।


 

Mohit