कैप्टन-सिद्धू Cold War: 3 मंत्री शिकायत लेकर पहुंचे दिल्ली दरबार

punjabkesari.in Friday, Jul 05, 2019 - 02:16 PM (IST)

नई दिल्ली/चंडीगढ़ (कमल कांसल): मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह और कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के बीच पैदा हुए मतभेद हल नहीं हो रहे। इसी बीच खबर मिली है कि पंजाब के 3 मंत्रियों ने केंद्रीय लीडरशिप के पास सिद्धू के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। इन तीन मंत्रियों ने सीनियर कांग्रेसी नेता अहमद पटेल के साथ मुलाकात करके बकायदा इसकी जानकारी भी दी है। 

सूत्रों मुताबिक इन कैबिनेट मंत्रियों में ब्रह्म महिंद्रा, चरनजीत सिंह चन्नी और भारत भूषण आशु के अलावा मुख्यमंत्री के राजनीतिक सचिव संदीप सिंह संधू, पटियाला, जालंधर, अमृतसर और लुधियाना के मेयर भी शामिल हैं। इन मंत्रियों की तरफ से अहमद पटेल को नवजोत सिद्धू के पहले स्थानीय निकाय, पर्यटन एवं संस्कृति विभाग से अवगत करवाया गया है। इतना ही नहीं सिद्धू की तरफ से साथी मंत्रियों से बुरे व्यवहार की भी अहमद पटेल के पास शिकायत की है। 

बता दें कि इससे पहले मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र  सिंह ने 6 जून को मंत्रियों के विभागों में फेरबदल करते हुए कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू का विभाग बदल कर बिजली विभाग दे दिया था लेकिन उन्होंने अभी तक नए विभाग का प्रभार नहीं संभाला। 

Vatika