बेअदबी के मुद्दे पर सिद्धू ने Tweet करके फिर घेरा कैप्टन, पार्टी विधायकों से की ये अपील

punjabkesari.in Thursday, May 20, 2021 - 03:14 PM (IST)

चंडीगढ़: पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर से ट्वविटर के जरिए बेअदबी के मुद्दे पर कांग्रेस सरकार के खिलाफ हमला बोला है। इस दौरान उन्होंने फिर से बेअदबी का इंसाफ़ मांगने की बात की है। इसके साथ ही उन्होंने पार्टी के विधायकों को हाईकमान तक जाने की अपील भी की है। उन्होंने कहा कि साल 2019 में मैंने पंजाब में चुनाव मुहिम का आरंभ और अंत एक ही मांग के साथ किया था कि श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की बेअदबी का इंसाफ़ हो। आरोपियों को सज़ा मिले और उन्हें बचाने वालों को भी सज़ा दी जाए।

 

सिद्धू ने कहा कि अब हमारे विधायकों और पार्टी वर्करों को दिल्ली जाकर माननीय हाईकमान को सच जरूर बताना चाहिए, जो मैं लगातार बताता आ रहा है। इसके साथ ही उन्होंने टविट्टर पर 2019 में हुए लोकसभा चुनावों दौरान चुनाव मुहिम की एक वीडियो सांझी की है, जिसमें वह बेअदबी के मुद्दे पर इंसाफ़ की बात कर रहे हैं और कह रहे हैं, नवजोत सिंह सिद्धू अपनी जिंदगी में श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की बेअदबी करने वालों को सज़ा न दिला सका तो उनकी रूंह सदा के लिए भटकती रहेगी। इसके साथ ही वह यह कहते नज़र आ रहे हैं कि अगर गुरु साहिब जी का सम्मान न रख सका तो वह राजनीति छोड़ देंगे। सिद्धू को बदले में कुछ भी नहीं चाहिए।

उल्लेखनीय है कि पंजाब के मंत्रालय में से बाहर हो चुके नवजोत सिंह सिद्धू सोशल मीडिया के ज़रिए अपनी भडास लगातार निकालते नज़र आ रहे हैं। गत दिवस सिद्धू ने कहा था कि राज्य सरकार द्वारा नशे और बेअदबी मामलों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है। इसके अलावा बिजली खरीद समझौते पर कोई व्हाइट पेपर जारी नहीं किया गया। माफिया राज पर कोई लगाम नहीं कसी गई और कैप्टन सरकार सिर्फ़ बादलों और मजीठिया को बचाने के लिए अपने साथियों पर कार्रवाई कर रही है।

Content Writer

Vatika