कार चोर गिरोह का सदस्य गिरफ्तार, चार गाड़ियां बरामद

punjabkesari.in Tuesday, Mar 20, 2018 - 08:12 PM (IST)

जालंधर: जालंधर में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज तथा तकनीकी साधनों की सहायता से कार चोर गिरोह का पर्दाफाश कर इसके एक सदस्य को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आयुक्त प्रवीण कुमार सिन्हा ने आज बताया कि शहर से एक ही ब्रांड की कई कारें चोरी होने की सूचनाएं मिल रहीं थी।

उन्होंने बताया कि कार चोरी की गुत्थी सुलझाने के लिए अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त मनदीप सिंह, सहायक पुलिस आयुक्त (नार्थ) नवनीत सिंह और पुलिस निरीक्षक नवदीप सिंह की टीम ने शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर 18 मार्च को एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चार गाडिय़ां बरामद की हैं।

गिरफ्तार आरोपी की पहचान जम्मू कश्मीर के बिमडोर निवासील शबीर अहमद के रूप में हुई है। उसके फरार साथी फियाज अहमद जम्मू कश्मीर के उरी क्षेत्र का रहने वाला है। सिन्हा ने बताया कि आरोपी मारूती ब्रांड की किसी भी गाड़ी के सैंसर को बंद करने में माहिर थे जो कुछ मिनटों में तकनीकी यंत्रों की सहायता से गाड़ी चोरी कर लेते थे। आरोपी चोरी की गाडिय़ों को वह जम्मू कश्मीर में फर्जी नंबर तथा फर्जी चैसी नंबर लगा कर बेचते थे। उन्होंने बताया कि शबीर अहमद को चार दिन की पुलिस रिमांड में लेकर जांच की जा रही है तथा फरार फियाज अहमद की तलाश की जा रही है।


 

Punjab Kesari