दिल्ली आंदोलन में जा रहे किसानों की कार ड्रेन में गिरी

punjabkesari.in Wednesday, Feb 17, 2021 - 12:37 PM (IST)

तरनतारन (रमन): जिले के विभिन्न गांवों से दिल्ली आंदोलन में जा रहे किसानों की कार ड्रेन में गिरने की सूचना प्राप्त हुई है। राहत की बात यह है कि ड्रेन में कार गिरने पर उसमें सवार सभी किसान नेता सुरक्षित रहे, जिनको कोई चोट नहीं पहुंची, परंतु कार का काफी नुक्सान हो गया। 
 
जानकारी के अनुसार भारतीय किसान यूनियन एकता उगराहां के जिला अध्यक्ष जसबीर सिंह गंडीविंड और पटवारी बलजीत सिंह गंडीविंड कार नंबर (पी.बी.-46, यू.-5614) में सवार होकर बाबा लंगाह पंचायत झब्बाल से बाकी किसानों को साथ लेकर दिल्ली के किसान आंदोलन में शामिल होने के लिए रवाना हुए थे। जब वह ड्रेन से गुजरती कच्ची सड़क पर चढ़े तो ड्रेन के साथ लगती नम मिट्टी से किसानों की कार फिसल कर पानी की ड्रेन में जा गिरी, परंतु कार गिरने के समय सभी किसान सुरक्षित कार से बाहर आ गए। जिनको कोई गहरी चोट नहीं पहुंची, परंतु कार पानी में गिरने से कार का काफी नुक्सान हो गया। इसके बाद में रिकवरी वैन की मदद से पानी में से बाहर निकाल लिया गया। 

इस हादसे का पता चलने पर किसान बाबा बलजिंदर सिंह काला, इंद्रपाल सिंह, अध्यक्ष गुरपिंदर सिंह नाथू झब्बाल, सर्बजीत सिंह, बलविंदर सिंह झब्बाल मौके पर उपस्थित रहे।

Content Writer

Tania pathak