Photos: बेकाबू होकर बीच सड़क पर पलटी कार, मशक्कत के बाद बाहर निकाले घायल

punjabkesari.in Tuesday, Dec 10, 2019 - 10:27 AM (IST)

खन्ना(स.ह.): स्थानीय कोर्ट कॉम्प्लैक्स के बाहर जी.टी. रोड फ्लाईओवर पर हुए हादसे में एक कार बीच सड़क पर पलट गई, जिसमें दम्पति बुरी तरह से फंस गया। पुलिस ने लोगों की मदद से काफी मशक्कत के बाद दोनों को कार से निकालते हुए निजी अस्पताल में पहुंचाया, जहां दोनों की हालत गंभीर होने पर पटियाला रैफर कर दिया गया। 

जानकारी के अनुसार तेज रफ्तार कार पहले पुल के डिवाइडर, फिर पुलिस की गाड़ी और बाद में रेलिंग से टकराते हुए पलट गई लेकिन गनीमत रही कि कार रेलिंग से टकराकर पुल के नीचे नहीं गिरी अन्यथा बड़ा नुक्सान हो सकता था। 

जानकारी के अनुसार लुधियाना से दवा लेकर ब्रेजा कार (नं. पी.बी. 11सी.पी.-0078) में सवार शाम सिंह वासी पटियाला और उनकी पत्नी हरविंद्र कौर पटियाला जा रहे थे। जैसे ही वह जी.टी. रोड हाईवे पुल से होते हुए खन्ना से गुजर रहे थे कि कोर्ट कॉम्पलैक्स के पास पहुंचकर उनकी कार अचानक बेकाबू हो गई और पहले डिवाइडर व फिर रेलिंग से टकराते हुए पलट गई। 

लोगों की मानें तो कार चालक को झपकी आ जाने से हादसा हुआ है। सिटी-1 एस.एच.ओ. कुलजिंद्र सिंह, ट्रैफिक इंचार्ज पवनदीप सिंह, आई.ओ. जगजीत सिंह ने मौके पर पहुंचकर राहगीरों की मदद से कार से घायलों को बाहर निकाला व एम्बुलैंस की सहायता से निजी अस्पताल में दाखिल करवाया। हादसे के बाद जाम की स्थिति भी उत्पन्न हो गई थी, जिसे वहां मौजूद लोगों ने पुलिस की मदद से सुचारू किया। 

वहीं एस.एच.ओ. कुलजिंद्र सिंह के अनुसार कार चालक को नींद की झपकी आ जाने से हादसा हुआ लगता है। फिलहाल मामले की जांच जारी है। 

Edited By

Sunita sarangal