मोगा में दिन-दिहाड़े कार सवारों ने किया 10 वर्षीय बच्चे का अपहरण, CCTV में कैद हुई सारी घटना

punjabkesari.in Friday, Sep 18, 2020 - 10:30 AM (IST)

मोगा(आजाद): जिले की सब डिवीजन बाघापुराना के मुदकी रोड पर स्थित गांव आलमवाला से बाद दोपहर बिना नंबर की मारुति कार सवार युवकों ने एक 10 वर्षीय बच्चे का दिन-दिहाड़े अपहरण कर लिया। अगवा हुआ बच्चा 5वीं कक्षा का छात्र है। घटना की जानकारी मिलने पर बाघापुराना के डी.एस.पी. जसविंदर सिंह खैहरा, थाना बाघापुराना के प्रभारी हरमनजीत सिंह ने पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचकर जांच की।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आलमवाला निवासी गुरमीत सिंह औलख पुत्र बिक्कर सिंह, जो एल्यूमीनियम के दरवाजे बनाने का काम करता है, का बेटा अमनदीप सिंह अपने भाई के साथ बाद दोपहर खेलने के लिए दुकान पर गया हुआ था। इसी दौरान कार सवार 2 युवक दुकान में आए और वहां काम करते लड़के आकाशदीप को पानी पिलाने के लिए कहा। इसके बाद वे उसे धक्का मारकर बच्चे को उठाकर गाड़ी में डाल कर फरार हो गए। जब बच्चे ने शोर मचाया तो आसपास के लोगों को शंका हुई। लोग कार सवारों का पीछा करते हुए गांव नत्थूवाला तक उनके पीछे भी गए, लेकिन अपहरणकत्र्ता काबू नहीं आए। आरोपी बाघापुराना की तरफ से आए थे।  थाना प्रभारी हरमनजीत सिंह ने बताया कि इस संबंध में अज्ञात अपहरणकत्र्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है। 

क्षेत्र में लगे सभी सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज में अपहरणकत्र्ता गांव घनिए वाला से औलख की तरफ जाते दिखाई दे रहे हैं। अगवा हुए बच्चे की माता से बात की गई तो उन्होंने कहा कि हमारी किसी के साथ कोई निजी दुश्मनी नहीं है।  

Vaneet