सिम्बल चौक में फिर भिड़े कार व ट्रक, राहगीरों को करना पड़ा लम्बे जाम का सामना

punjabkesari.in Thursday, Feb 14, 2019 - 10:22 AM (IST)

पठानकोट(शारदा): वाहनों की भरमार एवं अनियंत्रित यातायात के चलते पठानकोट डल्हौजी पर स्थित सिम्बल चौक के पास स्थित नैरोगेज फाटक-ए-8ई-2 पर आर.ओ.बी. न बनने का खमियाजा रोजाना वाहन चालकों को भुगतना पड़ रहा है। बुधवार को एक बार फिर दोपहर डेढ़ बजे के करीब जैसे ही नैरोगेज फाटक से गुजरने वाली ट्रेन के कारण फाटक को बंद किया गया तो फाटक के दोनों तरफ राष्ट्रीय राज्य मार्ग होने के चलते वाहनों की लम्बी-लम्बी लाइनें लग गईं।

इसके बाद जैसे ही ट्रेन गुजरी तो जल्दी निकलने के चक्कर में सिम्बल चौक में ट्रक व कार की आपस में भिड़ंत हो गई, जिसके चलते काफी समय तक यातायात प्रभावित रहा क्योंकि जैसे ही कार की भिड़ंत हुई तो कार चालक व ट्रक चालक आपस में उलझ गए जब कोई ठोस नतीजा हल नहीं निकला तो मॉमून चौकी से ए.एस.आई. मौके पर पहुंचे और उन्होंने दोनों पक्षों को बुलाकर मामले की जांच की व उनके खिलाफ बनती कार्रवाई की।

आर.बी.ओ. शीघ्र बनाया जाए

वहीं जाम लगने से स्थानीय दुकानदारों में काफी रोष पाया जा रहा है। स्थानीय दुकानदारों ने प्रशासन से इस रोजाना लगने वाले जाम से छुटकारा पाने के लिए गुहार लगाई। उन्होंने आर.बी.ओ. शीघ्र बनाने की मांग की।

फाटक को चौड़ा ही करवा दिया जाए
नैरोगेज फाटक पर रोजाना जाम लगने व वाहन खराब हो जाने के कारण लंबे-लंबे जाम के बारे में सुरिन्द्र मन्हास व नीरज जम्बाल ने रोष जाहिर करते हुए कहा कि फाटक के दोनों तरफ फोर लेन बन चुकी है लेकिन फाटक नैरोगेज की तरह नैरो ही है। उन्होंने रेलवे विभाग से मांग करते हुए कहा कि लोगों की मुश्किलों को देखते हुए रेल विभाग को तुरंत इस फाटक के ऊपर ओवरब्रिज बनाना चाहिए। उनका कहना था कि अगर विभाग ओवरब्रिज नहीं बना सकता है तो कम से कम इस फाटक को चौड़ा करवा दे ताकि वाहन चालकों को कोई परेशानी न आए।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News