NRI महिला की कोठी पर केयरटेकर ने रिश्तेदारों पर दागी गोलियां, बड़ी वजह आई सामने

punjabkesari.in Saturday, Mar 27, 2021 - 10:37 AM (IST)

लुधियाना (ऋषि): गुरदेव नगर में एन.आर.आई. महिला की कोठी पर वीरवार देर रात केयरटेकर के तौर पर रखी मां-बेटी ने अपने साथियों सहित कब्जा करने का प्रयास किया। पता चलने पर पहुंचे महिला के रिश्तेदारों पर आरोपियों ने फायरिंग कर दी। गोली लगने से 2 रिश्तेदार युवक सिमरनप्रीत सिंह (18) और जसकरण सिंह (19) घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल भर्ती करवाया गया।

जांच दौरान पुलिस को घटनास्थल से 6 खोल भी बरामद हुए हैं। थाना डिवीजन नं.5 की पुलिस ने हत्या के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर एक आरोपी महिला सुखविंद्र कौर को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्यों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

ए.सी.पी. सिविल लाइन जतिंद्र चोपड़ा के अनुसार आरोपियों की पहचान सुखविंद्र कौर, उसकी बेटी जसविंद्र कौर, पलविंद्र सिंह, गुरबीर सिंह, गुरमीत सिंह, कुलदीप सिंह व 20 से ज्यादा अज्ञात के रूप में हुई है। घटनास्थल पर हुई फायरिंग दौरान नामजद गुरबीर और गुरमीत भी गोली लगने से घायल हो गए।

रिश्तेदार भगवंत सिंह ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसकी एन.आर.आई. चाची जसपाल कौर ने अपनी कोठी में सुखविंद्र कौर व उसकी बेटी जसविंद्र कौर को 8 साल पहले केयरटेकर के तौर पर रखा था लेकिन अब चाची अपना मकान बेचना चाहती थी। इसी के चलते मां-बेटी को कोठी खाली करने को कहा और उन्हें कुछ पैसे भी दिए लेकिन कोठी खाली करने के बाद वीरवार रात को मां-बेटी अपने साथियों सहित उस पर कब्जा करने की नीयत से पहुंच गईं। इस बारे में पता चलते ही रिश्तेदार सिमरप्रीत और जसकरण मौके पर पहुंचे तो आरोपियों ने उन पर गोलियां दाग दीं। बाद में आसपास के लोगों को एकत्रित होते देख हमलावर फरार हो गए। भगवंत का आरोप है कि हमलावरों द्वारा 20 से ज्यादा फायर किए गए है।

Content Writer

Tania pathak