कारपेंटर ने घर की छत के गाडर से फंदा लगाया

punjabkesari.in Saturday, Sep 01, 2018 - 09:11 PM (IST)

जालंधर(महेश): काम की मंदी से परेशान 30 साल के एक कारपेंटर युवक ने अपने घर में ही छत के गार्डर से फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतक की पहचान राज कुमार पुत्र धनपत राय निवासी नई आबादी मोहल्ला कोट राम दास के रूप में हुई है। मृतक अपने घर की छत पर बने कमरों में अपनी पत्नी रानी व एक साल के बेटे समर के साथ रहता था जबकि राज कुमार के दो भाई बलविन्द्र व कमलजीत उसी घर में ग्राऊंड फल्लौर पर बने कमरों में रहते हैं।

मृतक की पत्नी रानी ने बताया कि सुबह करीब साढे आठ बजे उसका पति काम पर जाने से पहले छत पर आया और रसोई की साथ वाले कमरे में गार्डर से फंदा लगा लिया। उसने बताया कि जब उन्होंने ऊपर आकर देखा तो राज कुमार गार्डर से लटक रहा था। उन्होंने चुन्नी काटकर उसे नीचे उतारा और रामा मंडी के जौहल अस्पताल में ले गए, जहां डाक्टरों ने उसे मृतक करार दे दिया। मृतक की शादी तीन साल पहले रानी से हुई थी।

उसका एक साल का एक बच्चा समर भी है। मामले की जांच कर रहे थाना रामा मंडी के ए.एस.आई. रविन्द्र सिंह भट्टी ने बताया कि मृतक की पत्नी के मुताबिक राज कुमार काम की ज्यादा मंदी के  चलते पिछले कुछ समय से ज्यादा परेशान रहता था। इसी के चलते ही उसने जल्दबाजी में खुदकुशी करने का गलत कदम उठा लिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने 174 की कार्रवाई करते हुए शव को सिविल अस्पताल भेजा और पोस्टमार्टम करवाने के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया। मृतक 6 भाई-बहनों में सबसे छोटा था। 

 

Des raj