तेज-रफ्तार कार की टक्कर से कारपेंटर की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Aug 07, 2018 - 01:52 AM (IST)

जालंधर (महेश): परागपुर जी.टी. रोड पर रात 9 बजे एक तेज-रफ्तार कार की टक्कर से 35 साल के एक कारपेंटर युवक की मौत हो गई जो कि अपने साथ काम करते एक प्रवासी युवक को मोटरसाइकिल पर उसके घर दीप नगर छोडऩे जा रहा था। मामले की जांच परागपुर चौकी की पुलिस कर रही है।

चौकी प्रभारी अश्विनी कुमार नंदा ने बताया कि मृतक युवक की पहचान कुलविंद्र कुमार किंदा पुत्र हरभजन सिंह निवासी गांव कोट कलां, जालंधर के रूप में हुई है, जबकि मोटरसाइकिलके पीछे बैठे घायल प्रवासी युवक  छोटे लाल को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस का कहना है कि कारपेंटर किंदा के सिर पर काफी ज्यादा चोट लग गई थी, जिसके कारण उसकी अस्पताल पहुंचते ही मौत हो गई। पुलिस ने मृतक किंदा के पिता हरभजन सिंह के बयानों पर फरार आरोपी कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

पता चला है कि टक्कर मारने वाले कार की केवल आधी नम्बर प्लेट ही थी। पुलिस ने शव को सिविल अस्पताल में भेज दिया है। कल पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौैंप दिया जाएगा। किंदा की मौत की खबर जैसे ही उनके गांव कोट कलां पहुंची तो वहां मातम का माहौल पैदा हो गया। एकदम से लोगों की भीड़ तथा रिश्तेदार किंदा के घर आने शुरू हो गए। मां-बाप व पत्नी समेत अन्य परिजनों की चीखें किसी से देखी नहीं जा रही थीं।

Des raj