PICS: सड़क हादसे में कारों के उड़े परखच्चे, लड़की की टूटी टांगें

punjabkesari.in Friday, Jan 17, 2020 - 11:26 AM (IST)

जालंधर(सुनील): लम्मा पिंड फ्लाईओवर पर आज सुबह एक भयानक हादसा हो गया। इस हादसे में 2 कारें आपस में टकरा गईं। साथ ही सड़क पार कर रही एक लड़की की टांगें भी टूट गईं। 

जानकारी के अनुसार सफेद रंग की स्विफ्ट कार पी.ए.पी. चौक से अमृतसर की ओर जा रही थी। फ्लाईओवर पर एक लड़की जो सड़क पार कर रही थी उसे बचाने के चक्कर में कार अपना संतुलन खो बैठी। इसके बाद कार लड़की से टकराते हुए करतारपुर से आ रही दूसरी कार के साथ टकरा गई। हादसा इतना भयानक था कि दोनों कारों के परखच्चे उड़ गए, लेकिन गनीमत रही कि गाड़ियों में बैठे व्यक्तियों को मामूली चोटें ही लगी। वहीं स्विफ्ट कार चालक की पहचान नवजोत सिंह वासी सूर्य एनक्लेव के रूप में हुई है जिसके सर में चोट लगी है। उसके साथ एक लड़की भी थी जो कि घायल हो गई।

आई 20 कार चालक जतिंदर सिंह पुत्र धर्म सिंह  वासी करतारपुर अपनी पत्नी के साथ लुधियाना किसी काम के लिए जा रहे थे जोकि बाल बाल बच गए l सड़क पार कर रही लड़की की पहचान अंजू बाला पुत्री बलराज कुमार वासी बड़ा सईपुर जालंधर के रूप में हुई है। इस हादसे में उसकी दोनों टांगे टूट गईं। अंजू ने बताया कि वह अपनी बुटीक पर जा रही थी। सड़क पार करने के लिए वह डिवाइडर पर खड़ी थी कि अचानक गाड़ी उससे टकरा गई। 

सूचना मिलते ही मौके पर थाना रामामंडी के ए.एस.आई. अजमेर सिंह ने बताया कि दोनों वाहनों में जो लोग सवार थे उनको मामूली चोटें आई हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उन्होंने कहा कि दोनों वाहन चालकों के बयान दर्ज कर मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Edited By

Sunita sarangal