जमीनी विवाद में 3 के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Jun 23, 2018 - 10:53 PM (IST)

गिद्दड़बाहा(कुलभूषण): गांव कुंडल की रहने वाली महिला कैलो कौर उर्फ इन्द्रजीत कौर के बयानों पर थाना कोटभाई पुलिस ने गांव गिलजेवाला निवासी सीबो कौर, उसके पुत्र रेशम सिंह, रविन्द्र सिंह और सीबो कौर की 2 लड़कियों व 2 दामाद जो संगूधौण के रहने वाले हैं, के विरुद्ध अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

थाना कोटभाई के ए.एस.आई. राम सिंह ने बताया कि कैलो कौर जो कि गांव कुंडल में विवाहित है, ने पुलिस को दिए अपने बयानों में बताया है कि उसके पिता ने गांव गिलजेवाला में उसे 5 एकड़ जमीन विरासत में दी थी और वह जमीन उसने अपनी बुआ के  लड़के रेशम सिंह को ठेके पर दे दी, पहले तो रेशम सिंह उसे जमीन का ठेका देता रहा परन्तु गत 5 वर्षों से उसने जमीन का कोई ठेका नहीं दिया, जिस कारण उसने अपनी जमीन में खुद मक्की की फसल बीज दी और करीब दो दिन पहले उसकी बुआ के बेटे और उसके परिवार ने मिलकर उसकी सारी फसल जोत दी और खेतों में बना हुआ कमरा भी गिरा दिया। 

उन्होंने बताया कि कैलो कौर उर्फ इन्द्रजीत कौर के बयानों पर कार्रवाई करते हुए थाना कोटभाई पुलिस ने उक्त आरोपियों के विरुद्ध अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई।

Punjab Kesari