ठेके के सेल्जमैन पर हमला करने के आरोप में 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Friday, Jun 22, 2018 - 08:34 PM (IST)

खन्ना(सुनील): पुलिस ने शिकायतकर्ता हरपाल सिंह पुत्र दर्शन सिंह निवासी जीटीबी नगर खन्ना की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए कथित आरोपियों मनी, रौकी, कुक्कू के साथ-साथ 6 अज्ञात लोगों के  खिलाफ आईपीसी की धारा 324, 506, 148, 149 के अधीन मामला दर्ज करते हुए कथित आरोपियों की तलाश आरंभ कर दी है। 

पुलिस को दी शिकायत में शिकायतकर्ता हरपाल सिंह ने बताया कि वह स?जी मंडी के सामने शराब के ठेके में सेल्समैन के रूप में काम करता है। कल दिनांक 21 जून को वक्त करीब साढ़े 10 बजे रात को उनकी शराब की दुकान में एक व्यक्ति महंगी शराब लेने आया। इसी दौरान उपरोक्त कथित आरोपी भी ठेके पर शराब लेने आए। 

किसी बात को लेकर ये लोग आपस में बहसबाजी पर उतर आए और एक दूसरे को गाली गलौच करने लग पड़े। पहले ग्राहक, जिसने महंगी शराब खरीदी थी, ने अपने मोबाइल से जैसे ही इनकी वीडियो बनानी चाही तो ये लोग उसकी तरफ लपक पड़े। लड़ाई का खतरा देखते हुए जैसे ही उसने अपनी रेड पार्टी को फोन करने के लिए फोन निकाला तो उपरोक्त कथित आरोपी व उऩके साथी उसकी तरफ झपट पड़े और इऩ लोगों ने बीअर की खाली बोतलें, अन्य सामान तथा लकड़ी के डंडों से उस पर हमला करते हुए मारना शुरू कर दिया। लोहे का गेट लगे होने के कारण कांच की बोतलें गेट से टकराकर टूटती गईं और वही कांच उसकी बाजुओं पर भी जा लगा। शोर मचाने पर ये लोग धमकियां देते हुए मौके से फरार हो गए।

क्या कहना है आईओ का
इस संबंध में जब इस केस से संबंधित आईओ थानेदार प्रमोद कुमार से बातचीत की गई तो उन्होंने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि जल्द ही कथित आरोपियों को अरैस्ट कर लिया जाएगा। किसी भी व्यक्ति को कानून को हाथ में लेने नहीं दिया जाएगा। नामजद व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई होना लाजिमी है।

 

Punjab Kesari