DCP पर दुष्कर्म का केस दर्ज हो: पीड़िता

punjabkesari.in Saturday, Jun 30, 2018 - 09:42 AM (IST)

लुधियाना (कंवलजीत): लोक इंसाफ पार्टी के मुखी और हल्का आत्म नगर के विधायक सिमरजीत सिंह बैंस की अगुवाई में गत दिवस जालंधर में पत्रकार सम्मेलन कर डी.एस.पी. दलजीत ढिल्लों पर दुष्कर्म व नशे की दलदल में धकेलने के आरोप लगाने वाली पीड़ित लड़की ने आज लुधियाना सर्कट हाऊस में भी पत्रकार सम्मेलन किया।

इसमें मीडिया के सामने मुंह ढके बिना आई उक्त पीड़िता ने कहा कि डी.एस.पी. ढिल्लों पर दुष्कर्म का केस और इसमें शामिल अन्य पुलिस अधिकारियों पर कड़ी कार्रवाई कर उनको जेल भेजने के बारे में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह से मांग की ताकि उसे इंसाफ मिल सके। विधायक सिमरजीत सिंह बैंस ने कहा कि पंजाब में नशा माफिया नौजवान लड़कियों और लड़कों को नशे की दलदल में धकेल कर पंजाब की जवानी को बरबाद कर रहा है जिनमें पुलिस के अधिकारी भी शामिल हैं। उन्होंने कहा कि इस पीड़ित लड़की के साथ डी.एस.पी. ढिल्लों ने चिट्टे की आदत लगाकर उससे दुष्कर्म किया है, उसके लिए उसको मौत की सजा भी कम हैं। बैंस ने पंजाब में नशे के खिलाफ मुहिम का आगाज करते हुए हैल्प लाइन नंबर 93735-93734, वैबसाइट, व्हाट्सएप और फेसबुक आई.डी. जारी की है। 

उन्होंने लोगों से अपील की कि पंजाब में जहां कहीं भी नशा बिकता या नशा करने वाले नौजवानों को देखें तो तुरन्त इसकी जानकारी वैबसाइट या फेसबुक पर अपलोड करें जिससे पता लग सकेगा कि नशा बेचने वाला माफिया और उसके साथी कौन हैं। नशे के खिलाफ पंजाब की मुहिम की ब्रांड अंबैसडर लुधियाना की यही पीड़ित लडकी होगी। जो रोजाना नशे के खिलाफ कार्रवाई अपलोड होगी उस पर पूरा ध्यान रखेगी। विधायक बैंस ने कहा कि इस मुहिम में पंजाब वासियों का सहयोग बेहद जरूरी है। अगर हम आज इन चिट्टा (हैरोइन) बेचने वालों को न रोक पाए तो आने वाले समय में अनेक माताओं की गोद सुनी हो जाएंगी। इस मुहिम की हर हफ्ते मुख्यमंत्री को सारी रिपोर्ट भेजी जाएगी। विधायक बलविन्द्र सिंह बैंस ने कहा कि अगर पंजाब सरकार पीड़िता को इंसाफ दिलाना चाहती है तो उसके 164 के बयान करके आरोपी डी.एस.पी. ढिल्लों को जेल भेजा जाए। 

Vatika