लड़की के घर में घुसकर युवकों ने लगा दी थी आग, 12 के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Oct 05, 2019 - 01:28 PM (IST)

भोगपुर(सूरी): थाना भोगपुर के गांव जंडीरां में बीते वीरवार को गुंडागर्दी का नंगा नाच करते हुए दो नौजवानों ने अपने खिलाफ मामला दर्ज करवाने वाली लड़की के घर पर हमला करके घर के सामान को आग लगा दी थी। हमलावर नौजवान के साथ भारी संख्या में अन्य नौजवान भी शामिल थे। इस संबध में पुलिस ने पीड़ित लड़की की माता के बयानों पर आरोपी नौजवानों समेत 12 लोगों के खिलाफ  मामला दर्ज कर लिया है। 

सुखविन्दर कौर पत्नी जसविन्दर सिंह ने पुलिस को बयान दिया है कि उसकी बेटी ने गांव के दो नौजवानों के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज करवाया था जिसका राजीनामा करने के लिए आरोपियों की तरफ से उनपर दबाव बनाया जा रहा था। राजीनामा ना करने से भड़के दोनों आरोपियों सरबजीत सिंह उर्फ मनी पुत्र गुरमीत सिंह और देवी दयाल उर्फ भल्ला पुत्र सूरत लाल दोनों निवासी जंडीरां ने कुछ अज्ञात नौजवानों को साथ लेकर लड़की के घर पर हमला कर आरोपियों ने घर में पड़ी एक्टिवा, दो साइकिल, बैंड, वाशिंग मशीन, बच्चों के स्कूल के तीन बस्ते, ड्रैसिंग टेबल, चार कुर्सियां घर से बाहर निकालकर गली में रखकर आग लगा दी।

दोषी घर में हमला करने के बाद समान को लगी आग के पास खड़े रहे और ललकारे मारते रहे। पुलिस ने दोनों उक्त आरोपियों समेत 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Vaneet