मारपीट के मामले में 4 नामजद व 1 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Sep 09, 2018 - 10:23 PM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब (दर्दी): थाना सिटी मुक्तसर की पुलिस ने मारपीट के आरोप में 4 नामजद सहित एक अज्ञात व्यक्ति पर मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में मंगा सिंह पुत्र जोगा सिंह वासी मुक्तसर ने बताया कि 7 सितम्बर को मनजिंदर सिंह उर्फ बिट्टा दयोल उसके पास उसके घर आया व कहा कि चल हम ढाबे पर खाना खाने चलते हैं। मैं उसके साथ खाना खाने के लिए दक्शा ढाबा मलोट, बठिंडा बाईपास मुक्तसर पर चला गया।

हमारे साथ दो-तीन व्यक्ति ओर आ गए। शिकायतकर्ता के अनुसार जब हम खाना खाने के लिए ढाबे में नीचे वाले हाल में कुर्सियों पर बैठ गए, जब बिट्टा दयोल कुर्सी पर बेठने लगा तो पहले बैठे चांदी नाम के व्यक्ति ने कुर्सी खींच ली, जिस कारण बिट्टा दयोल नीचे गिर गया। चांदी के साथ बैठे रणजीत सिंह उर्फ राणा ने अपने डब्ब में से कापा निकालकर बिट्टा को मारने लगा तो मैंने आगे से पकडऩे की कोशिश की व जिसने मुझे कापा माकर घायल कर दिया। राने के साथ साबू, चांदी, अवतार व तीन अन्य अज्ञात व्यक्ति थे, जिन्होंने मेरे व बिट्टा के साथ मारपीट की।

इतने में भूपी नर्सरी वाला भी मेरे पास आ गया व रिवाल्वर निकालकर हमें धमकियां दीं। रंजिश यह है कि बिट्टा दयोल से रणजीत सिंह राणा, साबू, भूपी नर्सरी वाला, अवतार, चांदी व तीन-चार अज्ञात व्यक्तियों की पहले ही लड़ाई हुई थी। थाना सिटी मुक्तसर की पुलिस ने शिकायतकर्ता  के बयानों पर रणजीत सिंह राणा, अवतार, चांदी, साबू व एक अज्ञात व्यक्ति पर मामला दर्ज कर लिया है। 

Des raj