मर्यादा के खिलाफ हरकतें बंद न हुई तो परिक्रमा में मोबाइल ले जाने पर लगेगी पाबंदी: ज्ञानी हरप्रीत सिंह

punjabkesari.in Saturday, Feb 08, 2020 - 12:00 PM (IST)

अमृतसर(अनजान): श्री अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह ने सिख संगत को श्री गुरु हरिराय साहिब जी के प्रकाश पर्व की बधाई देते हुए वाणी और वेशभूषा के प्रेक्षक बनने को प्रेरित किया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि श्री हरिमंदिर साहिब की मर्यादा के खिलाफ टिक-टाक पर वीडियो की पोस्ट डालना घिनौनी हरकत है। मर्यादा के खिलाफ हरकतें बंद न हुई तो परिक्रमा में मोबाइल ले जाने पर पाबंदी लगा दी जाएगी। 

उन्होंने विवादों में घिरे प्रचारक भाई रणजीत सिंह ढडरियां वाले और दमदमी टकसाल के बाबा हरनाम सिंह खालसा में चल रहे विवाद को आपस में मिल बैठकर हल करने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि ढडरियां वाले को श्री अकाल तख्त साहिब के आदेश पर पेश होकर सब कमेटी से बात करनी चाहिए, नहीं तो कार्रवाई पर विचार किया जाएगा। वहीं बलदेव सिंह सिरसा की शिकायत पर नामधारी कूकों पर कार्रवाई न करने पर कहा कि शिरोमणि कमेटी को श्री अकाल तख्त साहिब के आदेश मानने चाहिए।

टिक-टॉक बनाने वाली अज्ञात लड़की पर केस किया दर्ज
श्री हरिमंदिर साहब के थाना गलियारा के एस.एच.ओ. सुखदेव सिंह ने कहा कि पुलिस कमिश्नर व शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी से परिक्रमा में टिक-टॉक बनाने वालों पर कार्रवाई के आदेश मिल हैं, जिस पर एक अज्ञात लड़की पर धारा 295ए का केस दर्ज किया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News