सिर कटी लाश का मामला सुलझा, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Feb 18, 2021 - 03:37 PM (IST)

साहनेवाल/कोहाड़ा(स.ह): 15 फरवरी को थाना साहनेवाल के अधीन आते ढंडारी रेलवे लाइनों के नजदीक बरामद किया एक अज्ञात व्यक्ति के दो हिस्सों में कटे शव के मामले को पुलिस ने हल कर लिया है। इस मामले में थाना पुलिस ने मृतक व्यक्ति के पड़ोसी की शिकायत पर 2 युवकों के खिलाफ हत्या और सबूतों को खुर्द-बुर्द करने के आरोप में मामला दर्ज करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

जानकारी देते हुए थाना प्रमुख बलविन्दर सिंह ने बताया कि गांव गोबिन्दगढ़ की गली नंबर 1 के रहने वाले इंद्रपाल सिंह पुत्र बलवंत सिंह ने अपने बयानों में बताया कि मृतक मोती लाल उर्फ मोदी जो प्रवासी मजदूर था और इन्दरपाल के घर के नजदीक ही क्वार्टर में रहता था। उन्होंने बताया कि बंटी कुमार पुत्र रामजीत निवासी अहमदगढ़ और अमित कपूर पुत्र प्रेम कपूर निवासी स्वरूप नगर, सलेम टाबरी अक्सर ही मोती लाल के साथ झगड़ा करते रहते थे। दो दिन पहले 15 फरवरी को बेअबाद प्लाट में मोती लाल की गली-सड़ी और सिर कटी लाश मिली थी। इंदरपाल को शक हुआ कि अमित और बंटी ने ही मोती लाल की हत्या के बाद लाश को अर्ध-जली हालत में बेअबाद प्लाट में फैंक दिया है।

थाना प्रमुख ने बताया कि पुलिस ने तुरंत दोनों के खिलाफ मामला दर्ज करके पहले बंटी और फिर अमित को गिरफ्तार कर लिया। दोनों को माननीय अदालत में पेश करके 2 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया। पुलिस आगे की जांच कर रही है।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Sunita sarangal