तीन युवकों का शव मिलने का मामला, पुलिस ने 10 के खिलाफ दर्ज किया केस

punjabkesari.in Sunday, Jun 16, 2024 - 07:46 PM (IST)

दीनानगर, (हरजिंदर सिंह गोराया)- थाना दीनानगर के अंतर्गत गांव डिंडा सांसिया के नजदीक बीते दिन 2 युवकों और एक युवक समेत कुल 3 शव बरामद हुए, जिससे इलाके में सनसनी फैली हुई है। वहीं, दूसरी ओर पुलिस की तरफ से लगातार गांव अवाखां और डिंडा सांसिया में सर्च ऑपरेशन चलाकर नशे का कारोबार करने वाले लोगों की पहचान की जा रही है। एसएसपी गुरदासपुर हरीश कुमार दायमा के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पंजाब पुलिस के जवानों और कमांडो के साथ अवांखा और डिंडा सांसिया गांवों को सील कर दिया गया है और ड्रोन की मदद से हर घर में तलाशी ली गई है।इनमें से एक युवक की पहचान हो गई है और बाकी 2 युवकों की पहचान होना बाकी है।

PunjabKesari

पुलिस के मुताबिक युवक की पहचान प्रिंस पुत्र रामकृष्ण मनहोत्रा ​​निवासी सहोड़ा खुर्द थाना तारागढ़ के रूप में हुई है। दीनानगर पुलिस की तरफ से युवक के पिता रामकृष्ण मनहोत्रा के बयानों के आधार पर सात महिलाओं समेत 10 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। इस संबंधित जानकारी के देते हुए जांच अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि वादी ने अपने बयानों में पुलिस को बताया है कि उसका बेटा प्रिंस मनहोत्रा (37) जोकि 14-6-24 को शाम के समय घर से दीनानगर वाली साइड आया था और वह झंगी सरूप दास के पास मृत हालत में पड़ा हुआ मिला। 

उन्होंने कहा कि उनके बेटे की मौत गांव डिंडा सांसिया और अवाखां से चिट्टा लेकर नशा करने से उसकी मौत हुई है। पुलिस द्वारा जांच करने के उपरांत बलजिंदर कमलेश, अयुध्या, गुलशन, रोजी, दिक्शा , लव, गौरव, दर्शन, रीटा, लाडी, संतोष कुमार, पुष्पा,अमर सन्नी और सुनीता के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News