मोर्चरी में रखी लाश को चूहों द्वारा नोचने का मामला, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ अहम खुलासा

punjabkesari.in Sunday, Aug 02, 2020 - 02:42 PM (IST)

डेराबस्सी (गुरप्रीत): चंडीगढ़-अंबाला रोड पर स्थित इंडस इंटरनेशनल अस्पताल के मोर्चरी में रखी लाश को चूहों द्वारा काटने के मामले में शनिवार को लाश का सिविल अस्पताल में डाक्टरों की बोर्ड की टीम की तरफ से पोस्टमार्टम किया गया। पोस्टमार्टम में खुलासा हुआ कि लाश को चूहों ने ही कुतरा था। एसएमओ डा. संगीता जैन ने बताया कि लाश का पोस्टमार्टम डा. अमनजोत कौर, डा. आशीष और डा. अंशु ने किया।

पोस्टमार्टम में पता लगा कि लाश को चूहों ने कुतरा है परन्तु अंगों के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं हुई है। उन्होंने बताया कि प्रशासन ने इस मामले की जांच उनको सौंपी है, जिसको लेकर वह सोमवार को उक्त अस्पताल का दौरा कर अपनी रिपोर्ट तैयार करेंगे। एसएमओ ने माना कि यह अस्पताल की बड़ी लापरवाही है। रिपोर्ट सौंपने के बाद जो भी आगे वाली कार्यवाही होगी, वह संबंधी अधिकारी करेंगे। 

परिवार वालों ने अंगों के साथ छेड़छाड़ का जताया था शक 
परिवार वालों ने शक ज़ाहिर किया था कि लाश के अंगों के साथ छेड़छाड़ हुई है। इसके बाद जब मामले ने तूल पकडा तो एसडीएम डेराबस्सी ने तहसीलदार नवप्रीत सिंह शेरगिल्ल को अस्पताल भेजा और लाश को कब्ज़े में लेकर सिविल अस्पताल के मोर्चरी में रखवा दिया, जहां डाक्टरों ने लाश का पोस्टमार्टम किया।

क्या है पूरा मामला?
पंचकुला सैक्टर -27 निवासी जसजोत कौर दिल की मरीज़ थी। बीते गुरूवार को अस्पताल में उसकी इलाज दौरान मौत हो गई थी। रिश्तेदारों के आने का इंतजार करने पर परिवार ने लाश को उक्त अस्पताल के मोर्चरी में रखवा दिया था। शुक्रवार को जब लाश को परिवार वाले लेने आए तो देखा कि लाश के मुंह में से खून निकल रहा था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Tania pathak

Recommended News

Related News