मामला पुलिस मुलाजिमों से छीना झपटी का, 5 आरोपी सामान सहित  काबू

punjabkesari.in Tuesday, May 24, 2022 - 08:26 PM (IST)

लुधियाना  ( गौतम) : नारकोटिक्स सेल में तैनात कांस्टेबल व उसके साथी मुलाजिम के साथ मारपीट कर उनसे इंडीवर, नकदी व अन्य सामान छीनने के आरोप में पुलिस ने 5 लोगों को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों से छीनी गई इनोवा, मुलाजिमों के आई.कार्ड., 2 हजार रुपए की नकदी, हमले के दौरान प्रयोग किए डंडे, मोटरसाइकिल व अन्य सामान बरामद किया है। पुलिस ने आरोपियों की पहचान गुरपाल नगर के रहने वाले सरप्रीत सिंह, मनप्रीत सिंह उर्फ मनी, अमनिंदर सिंह, सिमरनजीत सिंह उर्फ सनी व विशाल कुमार के रूप में की है। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

आरोपियों के खिलाफ कांस्टेबल बलदेव सिंह के बयान पर लूटपाट करने, सरकारी डयूटी में रूकावट डालने, आर्म एक्ट व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। पुलिस कमिश्नर डाक्टर कौस्तुभ शर्मा ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए ए.डी.सी.पी.  बलविंदर सिंह, ए.सी.पी. राजेश कुमार की टीम को गठित किया गया था। इस पर टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों को अरोड़ा सिनेमा के निकट दाना मंडी से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी सरप्रीत सिंह से कांस्टेबल  बलदेव सिंह को आधार कार्ड व 1000 रुपए की नकदी, आरोपी अमनिंदर सिंह उर्फ अब्बी से कांस्टेबल का आई कार्ड व 1000 रुपए की नकदी, आरोपी सिमरनजीत सिंह उर्फ सनी से इंडीवर गाड़ी के अलावा आरोपियों से अन्य सामान बरामद किया गया है। आरेापियों से अन्य वारदातों को लेकर भी पूछताछ की जा रही है । 

क्या था मामला 
कांस्टेबल बलदेव सिंह ने बताया था कि वह अपने साथी सीनियर कांस्टेबल परमजीत सिंह के साथ इलाके में गश्त कर रहा थे तो उसका साथी उतर कर पैदल कुछ दूर चला गया और गली में उक्त आरोपी सरप्रीत सिंह अपने साथियों के साथ खड़ा था। शक होने पर जब उसने पूछताछ की तो उक्त आरोपियों ने उसकी गाड़ी को घेर लिया और मारपीट करनी शुरू कर दी, जिनके हाथों में बेसबाल व डंडे थे। जब उन्होंने बचाव के लिए शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए, जिस पर उक्त आरोपी उनकी इनोवा लेकर भाग गए और उनका सामान भी छीन कर ले गए । 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News

Recommended News