रिटायर्ड पटवारी के खिलाफ केस दर्ज, लगे गंभीर आरोप

punjabkesari.in Saturday, Feb 17, 2024 - 11:57 AM (IST)

खन्ना : नहरी विभाग के रिटायर्ड पटवारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार रिटायर्ड पटवारी जसविंदर सिंह निवासी न्यू मॉडल टाऊन, अमलोह रोड खन्ना के खिलाफ हेराफेरी का केस दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि जसविंदर सिंह ने अपने पिता के 2 नाम उपयोग में लाकर एक नाम से सरकारी नौकरी की, दूसरे से लाल कार्ड बनाकर सरकारी लाभ लिए और 2 लाख की ग्रांट ली। इस मामले में जसविंदर सिंह के पड़ोस में रहती महिला दलजीत कौर के बयानों पर एफ.आई.आर. दर्ज की गई है।

दलजीत कौर ने अपने बयानों में लिखवाया कि जसविंदर सिंह ने नहरी विभाग में बतौर पटवारी नौकरी के साथ-साथ लाल कार्ड बनाया। उसके द्वारा अपने पिता के 2 नाम उपयोग किए गए। इसके साथ ही लाल कार्ड पर 2 लाख की सरकारी ग्रांट ली। दलजीत कौर ने कहा कि आरोपी ने खुद के 4 नाम रखे हुए हैं, जिनका वह अलग-अलग प्रयोग करता है। 

महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि एक दिन गली में आरोपी ने उसकी बाजू पकड़ी थी और उसे गलत शब्दावली बोली थी। वहीं उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा गया। यहां तक कि आरोपी ने अपने घर के बाहर सी.सी.टी.वी. लगाए हुए हैं, जिनके मुंह महिला के घर की तरफ किए हुए हैं। इसे लेकर पुलिस के पास 26 जून 2023 को शिकायत दी गई थी। इसके बाद लंबी जांच पड़ताल चली और सिटी थाना में आरोपी जसविंदर सिंह खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

News Editor

Kalash