कार से नकदी व गहने किए चोरी

punjabkesari.in Monday, Jun 25, 2018 - 01:04 AM (IST)

श्री कीरतपुर साहिब (बाली): गत सायं भरतगढ़ में माननीय हाईकोर्ट की एक वकील की कार का शीशा तोड़ कर भीतर रखे सोने के गहने, नकदी, कपड़े व पर्स चोरी किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। यह कार गुरुद्वारा मंजी साहिब तथा पुलिस चौकी के मध्य किसी स्थान पर मात्र आधा घंटे के लिए खड़ी हुई थी।

जानकारी देते हुए मोहाली फेज-9 निवासी मुमताज खान ने बताया कि वह अपनी माता जी समेत आल्टो कार में अपनी रिहायश से नंगल के किसी रिश्तेदार के पास शगुन की रस्म में शामिल होने के लिए जा रही थीं तथा सायं उक्त स्थान पर कार खड़ी करके भरतगढ़ रहती मासी व मौसा के पास चले गए। 

जब आधे घंटे के उपरांत वापस आए तो कार का शीशा टूटा हुआ था तथा कार से पर्स में रखी अढ़ाई तोला सोने की चेन, दोनों पर्सों में पड़े 20 हजार रुपए, तीन सूट, माता जी के 5 सूट, एक्टिवा की चाबी व अन्य दस्तावेज चोरी हो चुके थे। उन्होंने बताया कि चोरी की घटना संबंधी पुलिस चौकी भरतगढ़ व थाना कीरतपुर साहिब में रिपोर्ट दर्ज करवा दी गई है।

घटना संबंधी श्री आनंदपुर साहिब के डी.एस.पी. रमिन्द्र सिंह काहलों ने बताया कि गुरुद्वारा मंजी साहिब के समीप लगे सी.सी.टी.वी. में आरोपी कैद हो गए हैं तथा कैमरों की फुटेज की जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपी गिरफ्तार किए जाएंगे। वर्णनीय है कि पिछले महीने भरतगढ़ के एक ढाबे पर दिल्ली में लगे एक बैंक मुलाजिम की कार का शीशा तोड़ कर चोरों ने लाखों रुपए का सामान चोरी कर लिया था, जिन्हें भी अभी तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका। 

Punjab Kesari