ट्राई के बहाने स्वीफ्ट कार लेकर भागे लुटेरे लोगों ने पकड़कर की पिटाई

punjabkesari.in Monday, Jun 25, 2018 - 08:13 PM (IST)

मोगा(आजाद): आज मोगा के  एक कार बाजार में स्वीफ्ट कार की खरीद करने के बहाने ट्राई लेने गए दो नौजवानों की ओर से कार भगाकर ले जाने का प्रयत्न किया, लेकिन लोगों के हत्थे चढ़ गए तथा लोगों ने जमकर पिटाई भी की तथा पुलिस के हवाले कर दिया। 

आज देर सायं जी.टी. रोड मोगा पर स्थित गुरु मोटर कार बाजार पर दो नौजवान आए, जिन्होंने स्वीफ्ट कार खरीदने के लिए कहा, जिस पर कार बाजार के मालिक ने उसको एक कार दिखाई। जिस पर उक्त नौजवानों ने कार की ट्राई लेने के लिए कहा, तो कार बाजार के मालिक ने अपना एक व्यक्ति बाबा राम को गाड़ी में ट्राई लेने समय साथ भेज दिया। 

अभी थोड़ी दूर ही गए थे, तो उक्त नौजवानों ने साथ गए व्यक्ति को गाड़ी में से धक्का देने का प्रयत्न किया तथा गाड़ी भगाने लगे। जिस पर उक्त साथ गए व्यक्ति ने कार की डिस्क ब्रेक उठा दी तथा गाड़ी जाम हो गई। दोनों नौजवान लड़कों ने उसके हाथों को दांतों से भी काटा तथा मारपीट की, लेकिन उस द्वारा शोर मचाने पर लोग एकत्रित हो गए तथा गाड़ी को घेर लिया तथा साथ ही उन्होंने पुलिस को सूचित किया। जिस पर थाना सिटी साऊथ के सहायक थानेदार अशोक कुमार, हवलदार जगमोहन सिंह, हवलदार मनप्रीत सिंह तथा अन्य पुलिस कर्मचारी मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने स्वीफ्ट कार समेत दोनों नौजवानों जिनके नाम सिकंदर सिंह तथा अमनदीप सिंह बताए जा रहे हैं, अपनी हिरासत में पूछताछ के लिए ले लिया। थाना सिटी साऊथ के प्रभारी गुरप्रीत सिंह ने बताया कि वह काबू किए गए दोनों नौजवानों से पूछताछ कर रहे हैं, जिसके उपरांत कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। दो दिन पहले ही एक नौजवान लुटेरे गांव मसीतां के एक व्यक्ति से स्वीफ्ट कार की ट्राई लेने के बहाने कोटईसे खां के नजदीक से भगाकर ले गया था। 

इस संबंध में मोगा पुलिस द्वारा मामला दर्ज किया गया था, लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं मिल सका। थाना प्रभारी ने बताया कि काबू किए गए दोनों नौजवानों से कोई अहम सुराग मिलने की संभावना है। जानकारी अनुसार इनके बैग में से तेजधार हथियार भी मिले हैं।

 

 

 

Punjab Kesari