CBSE 10th Result: अनम मुनव्वर 98.6 प्रतिशत अंक लेकर जिले में प्रथम

punjabkesari.in Wednesday, May 30, 2018 - 07:34 AM (IST)

गुरदासपुर (बेरी) : सी.बी.एस.सी की ओर से घोषित किए गए 10वीं कक्षा के परिणाम में जैम्स कैंब्रिज स्कूल की छात्रा अनम मुनव्वर ने 98.6 प्रतिशत अंक हासिल कर जिले में पहला स्थान हासिल कर स्कूल एवं अपने माता-पिता का नाम रोशन किया है।

इसी तरह स्कूल की छात्राओं शुभहरीत कौर मान ने 95.2 प्रतिशत, जशनप्रीत कौर ने 95 प्रतिशत, मनसीरत कौर ने 94.6 प्रतिशत, श्रुति ने 93.6 प्रतिशत, शुभनूर सिंह बल ने 91.8 प्रतिशत, मनवी ने 90. 8 प्रतिशत एवं सनप्रीत कौर ने 90 प्रतिशत अंक हासिल किए। स्कूल प्रिंसीपल ने कहा कि अनम मुनव्वर ने 98.6 प्रतिशत अंक हासिल करके जिले में जैम्स कैंब्रिज स्कूल का नाम रोशन किया है। उन्होंने स्कूल के समूह स्टाफ एवं विद्यार्थियों को 10वीं के बढिय़ा परिणामों की बधाई दी। अनम मुनव्वर का कहना है कि वह अपनी इस कामयाबी का श्रेय अपने अभिभावकों एवं अध्यापकों को देती है और वह भविष्य में डाक्टर बन कर देश के लोगों की सेवा करना चाहती है।

दिशा ने प्राप्त किए 97 प्रतिशत अंक
डी.ए.वी. सैंटनरी स्कूल की छात्रा दिशा ने 97 प्रतिशत अंक, गुरसिमरन कौर ने 96.4 प्रतिशत अंक, हर्ष बाला ने 94.6 प्रतिशत अंक एवं तानिया ने 90 प्रतिशत अंक, शहराज ने 89.2 प्रतिशत अंक, छात्रा यशिका ने 89 प्रतिशत अंक लेकर स्कूल एवं अभिभावकों का नाम रोशन किया है। छात्रा दिशा ने बताया कि वह भविष्य में सफल वैज्ञानिक बनकर अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर देश का नाम रोशन करना चाहती है। छात्रा तानिया ने कहा कि वह डाक्टर बन कर देशवासियों की सेवा करना चाहती है। 

छात्रा हर्ष बाला ने कहा कि वह भविष्य में ईमानदार डाक्टर बनना चाहती है। गुरसिमरन ने कहा कि वह डाक्टर बन कर लोगों की सेवा करना चाहती है। छात्रा शहराज ने कहा कि वह एन.डी.ए. का टैस्ट पास करके सफल अधिकारी बनना चाहती है। यशिका ने कहा कि वह भविष्य में एक सफल वैज्ञानक बनना चाहती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anjna

Recommended News

Related News