CBSE 12th Result: 95.8 प्रतिशत अंक हासिल कर जिले में कामर्स टॉपर बनी हिमांशी

punjabkesari.in Sunday, May 27, 2018 - 07:58 AM (IST)

होशियारपुर (जैन): सी.बी.एस.ई. +2 की परीक्षा में कैम्ब्रिज इंटरनैशनल स्कूल दसूहा की छात्रा हिमांशी गुप्ता ने 95.8 प्रतिशत अंक हासिल कर कामर्स विषय में जिला में अव्वल स्थान हासिल किया। प्रिं. अनित अरोड़ा ने बताया कि मैडीकल ग्रुप में जसमीत कौर व अमृतप्रीत कौर ने 93.6 प्रतिशत अंक तथा नॉन-मैडीकल ग्रुप में परमप्रतीक सिंह व अमनदीप कौर ने 91 प्रतिशत अंक हासिल किए। कॉमर्स में प्रशांत महाजन ने 94.2 प्रतिशत, किरनदीप कौर ने 93 प्रतिशत, राघव महाजन ने 91.6 प्रतिशत, रवनीत कौर व रिया राजपूत ने 91.2 प्रतिशत हासिल किए।

मैडीकल ग्रुप में रमनप्रीत कौर ने 93 प्रतिशत, आशीतिजा जसराय ने 91.6 प्रतिशत, सुनैना ने 91 प्रतिशत तथा मुस्कान ने 90 प्रतिशत अंक हासिल किए। स्कूल के 14 छात्रों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक हासिल किए। वासल एजुकेशनल सोसायटी के अध्यक्ष के.के. वासल, चेयरमैन संजीव वासल व सी.ओ.ओ. राघव वासल ने इन मेधावी छात्रों को बधाई दी। 

94.6 प्रतिशत अंक प्राप्त कर नॉन-मैडीकल में जिले की टॉपर रही आरूषि
सी.बी.एस.ई. +2 के आज घोषित परिणामों में वुडलैंड ओवरसीज स्कूल की छात्रा आरूषि विज नॉन-मैडीकल ग्रुप में 94.6 प्रतिशत अंक लेकर जिला की टॉपर रही। प्रिं. एस.आर. शर्मा ने बताया कि स्कूल का परिणाम बेहतरीन रहा तथा 7 छात्रों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक हासिल किए। स्कूल की डीन डा. सिमरजीत कौर गिल ने आरूषि को बधाई देते हुए कहा कि इस बच्ची ने स्कूल व परिवार का नाम रोशन किया है। प्रिं. शर्मा ने बताया कि परिणाम घोषित होते ही समूह मेधावी छात्र स्कूल में एकत्रित हुए तथा बेहद उत्साहित यह छात्र अपनी सफलता का जशन मनाते दिखे। 

Anjna