CBSE ने 10वीं और 12वीं के विद्यार्थियों के लिए जारी की जरूरी नोटिफिकेशन

punjabkesari.in Saturday, Dec 12, 2020 - 09:37 AM (IST)

लुधियाना (विक्की): कई सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर सैंट्रल बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन (सी.बी.ऐस.ई.) की 10वीं और 12वीं कक्षा की बोर्ड परीक्षाओं की तारीखें सर्कुलेट की जा रही हैं, जिनमें सी.बी.ऐस.ई. प्रैक्टिकल परीक्षाओं की तारीखें भी शामिल हैं। इसके साथ स्कूलों, विद्यार्थियों और अभिवावकों में घबराहट पैदा हो गई है।

यही कारण है कि सी.बी.ऐस.ई. ने एक आधिकारिक बयान जारी कर सभी अनुमान को ख़ारिज कर दिया है। सैंट्रल बोर्ड ऑफ़ सेकेंडरी एजुकेशन ने एक बयान जारी कर कहा कि बोर्ड परीक्षाओं की तारीखों पर लिया गया कोई भी फैसला बोर्ड की वैबसाईट के जरिए उचित समय पर सूचित कर दिया जाएगा।

बोर्ड की तरफ से जारी नोटिफिकेशन में कहा गया है कि सोशल मीडिया पर ऐसीं रिपोर्ट हैं, जो कोई 10वीं और 12वीं कक्षा की बोर्ड परीक्षायें और प्रैक्टिकल परीक्षायों की तारीख़ों की सूचना दे रही हैं। बोर्ड ने कहा कि यह सही जानकारी नहीं है। 

बोर्ड ने आगे कहा कि कोई तिथि अभी फाइनल नहीं हुई है और यह स्कूलों, विद्यार्थियों और अभिवावकों के बीच तनाव पैदा कर रही है। बोर्ड ने स्पष्ट किया है कि जब भी तारीखे जारी की जाएंगी, यह आधिकारिक पोर्टल पर जारी होंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News