6 वर्षीय बच्ची के साथ दरिंदगी करने वाले आरोपी की CCTV फुटेज आई सामने

punjabkesari.in Friday, Oct 23, 2020 - 12:58 PM (IST)

होशियारपुर/टांडा(वरिंदर पंडित): हाल ही में जहां हाथरस में गैंगरेप जैसी घटना ने पूरे देश का सिर शर्म से झुका दिया था, वहीं अब पंजाब के टांडा में हुई घटना ने भी पूरे पंजाब को शर्मसार करके रख दिया है। दरअसल गत दिनों टांडा के जबालपुर में 6 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसे जिंदा जला दिया। फिर आरोपियों ने उसके आधे जले शव को किसी हवेली में फैंक दिया था। 

दादे-पोते ने की हैवानीयत की हदें पार
इस शर्मनाक घटना को अंजाम देने वाले युवक और उसके दादा को टांडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस हैवानीयत भरी घटना को अंजाम देने वाले आरोपी की सी.सी.टी.वी. फुटेज भी सामने आई है, जिसमें वह बच्ची को ले जाते हुए नजर आ रहा है।

यह फुटेज गांव में लगे किसी सी.सी.टी.वी. कैमरे से हासिल की गई है। फुटेज से स्पष्ट हो रहा है कि 6 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसे जला कर मारने से पहले आरोपी युवक सुरप्रीत सिंह पुत्र दिलविंद्र दोपहर 3 बजे के करीब बच्ची को साथ लेकर जा रहा है। बच्ची की मां ने भी यही बयान दिए थे कि आरोपी बच्ची को बिस्कुट देने का लालच देकर किसी सुनसान जगह पर ले गया था, जहां उसने इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया।

मासूम का किया गया अंतिम संस्कार 
6 वर्षीय बच्ची के शव का पोस्टमार्टम होने के बाद आज उसका गांव में ही सुरक्षा के बीच अंतिम संस्कार कर दिया गया है। बच्ची के संस्कार पर जहां परिवार का रो-रो कर बुरा हाल था, वहीं हर एक व्यक्ति की आंख नम नजर आई। इस घिनौनी वारदात ने हर किसी के दिल को छलनी करके रख दिया था।

कैप्टन ने दिखाई सख्ती, डी.जी.पी. को दिए कड़े निर्देश
वहीं इस मामले में पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंदर सिंह ने पंजाब के डी.जी.पी. दिनकर गुप्ता को कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं। इस संबंधी ट्वीट करते हुए कैप्टन अमरेंदर सिंह ने लिखा कि होशियारपुर में 6 वर्षीय बच्ची का दुष्कर्म करने के बाद उसका बेरहमी से कत्ल करने की घटना बेहद दुखदायी और हैरान करने वाली है। उन्होंने कहा कि इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने दिनकर गुप्ता को निर्देश दिए कि वह सही जांच को यकीनी बनाएं और आरोपियों को अदालत से जल्द से जल्द सजा देने की मांग की जाए।
 

Sunita sarangal