कैमरे में कैद हुआ शातिर चोरों का कारनामा, पुलिस को पकड़ाने पर भी नहीं की कोई कार्रवाई

punjabkesari.in Saturday, Sep 24, 2022 - 12:46 PM (IST)

लुधियाना  (मोहिनी): थाना शिमलापुरी के अधीन पड़ते क्षेत्र चिमनी रोड पर चोरों ने आंतक फैलाया हुआ है जिसके चलते चोर रात के समय किसी ना किसी को अपना शिकार बनाने में कामयाब हो रहे है लेकिन पुलिस की ढीली कार्रवाई के चलते उनके होंसले बुलंद हो रहे हैं।  

बसंत पार्क पुलिस चौकी के नजदीक चिमनी रोड पर बन रही नई दुकान पर पड़ी शटरिंग की 13 प्लेटें चोर उठा कर ले गए जिसमें एक ऑटो और तीन युवक रेहड़ी पर आते हुए दिखाई दिए जिनकी इस हरकत को वहां लगे सीसीटीवी कैमरे ने कैद कर लिया। शिकायतकर्ता दुकानदार अमनदीप सैनी जब सुबह अपनी दुकान पर गया तो जहां पर कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा था, वहां पर से स्टील की 13 प्लेटें गायब थी।

उसने बताया कि जब उन्होंने रोड पर लगे कैमरे को चेक किया तो हकीकत सामने आ गई जिस पर अमन सैनी ने इसकी रिपोर्ट  बसंत पार्क पुलिस चौकी में की और खुद ही चोरों की तलाश करनी शुरू कर दी। जिसमें एक चोर को काबू करके पुलिस के हवाले भी कर दिया था लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई ना करते हुए उसे देर रात को छोड़ दिया। उन्होंने कहा कि इस तरह इलाके में चोर अपनी दहशत जमा रहे हैं लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई । जब इस संबंध में बसंत पार्क पुलिस चौकी के इंचार्ज से बात करनी चाही तो उन्होंने फोन नहीं उठाया।

Content Writer

Vatika