गुरमीत सिंह मीत हेयर की जीत के बाद भदौड़ में मनाए गए जश्न

punjabkesari.in Tuesday, Jun 04, 2024 - 06:58 PM (IST)

तपा मंडी (शाम, गर्ग): आम आदमी पार्टी की राजधानी माने जाने वाले संसदीय क्षेत्र संगरूर से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार  गुरमीत सिंह मीत हेयर ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस उम्मीदवार सुखपाल सिंह खैरा पीछे छोड़ते हुए 172582 वोटों के साथ  आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार गुरमीत सिंह मीत हेयर विजेता रहे हैं।

भदौड़ के विधायक लाभ सिंह उगोके की पहल सदका मीत हेयर को हलका भदौड़ से 31512 वोट, इकबाल झूंदा को 9854 वोट, सुखपाल खैरा को 15469 वोट, भाजपा के अरविंद खन्ना को 9326 वोट मिले। इस तरह मीत हेयर भदौड़ से सिमरनजीत सिंह मान से 6229 वोट ज्यादा लेकर आगे रहे। जीत का जश्न मनाते हुए आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे का मुंह मीठा कराया और लड्डू बांटे।

इस मौके पर विधायक लाभ सिंह उगोके ने मीत हेयर को जीत की बधाई दी और भदौड़ हलके के मतदाताओं का धन्यवाद किया और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं की सराहना की जिन्होंने मीत वारिस को जिताने के लिए दिन-रात मेहनत की। इस मौके पर मार्केट कमेटी के चेयरमैन तरसेम काहनेके, हेम राज शंटी मोड़, ट्रक यूनियन तपा के प्रधान तेजिंदर सिंह ढिलवां आदि ने खुशी मनाई और बधाई दी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News