पंजाब की केंद्रीय जेल आए दिन सुर्खियों में, फिर बरामद हुआ ये सामान

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2024 - 01:42 PM (IST)

फिरोजपुर (कुमार): पिछले काफी समय से शरारती तत्वों द्वारा बाहर से फिरोजपुर की केंद्रीय जेल के अंदर पैकटों में बंद करके मोबाइल फोन और नशीले पदार्थ थ्रो करने का सिलसिला लगातार जारी है, मगर जेल प्रशासन की सख्ती के कारण समय-समय पर यह पैकेट बरामद कर लिए जाते हैं।

यह भी पढ़ें: बाबा बर्फानी के भक्तों के लिए खुशखबरी, इस दिन से शुरू होगी अमरनाथ यात्रा

अब फिर से शरारती तत्वों द्वारा फिरोजपुर जेल के अंदर पैकेट फैंके गए जिन्हें अधिकारियों द्वारा कब्जे में ले लिया गया और इनमें से तंबाकू के पैकट और जर्दा की पुड़ीयां आदि बरामद हुई है और जेल के स्टाफ द्वारा सर्च अभियान के दौरान 2 मोबाइल फोन भी बरामद हुए हैं जिसे लेकर थाना सिटी फिरोजपुर की पुलिस ने एक हवालाती और अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें: Arvind Kejriwal Arrest: अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर CM भगवंत मान का Tweet, पढ़ें...

यह जानकारी देते हुए एएसआई गुरमेल सिंह ने बताया कि गत प्रात : शरारती तत्वों द्वारा जेल के अंदर पैकेट थ्रो किए गए जिन्हें खोल कर जब चेक किया गया तो उनमें से 36 पैकेट तंबाकू, 5 बंडल बीड़ीयों के , 13 सिगरेट की डब्बीयां और 60 जर्दा की पुड़ीयां बरामद हुई हैं। उन्होंने बताया कि प्रातः लंगर की बैरक की तलाशी लेने पर एक मोबाइल पर नोकिया कीपैड भी लावारिस हालत में बरामद हुआ है। उन्होंने बताया कि दूसरी और सब इंस्पेक्टर बलविंदर सिंह ने बताया कि जेल के सहायक सुपरिंटेंडेंट रिशव पाल गोयल के नेतृत्व में जब जेल कर्मचारियों द्वारा ब्लॉक नंबर 3 की तलाशी ली गई तो वहां पर हवालाती कुलदीप सिंह से सिम कार्ड के साथ एक सैमसंग कीपैड बरामद हुआ है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

News Editor

Urmila