हैरोइन सहित केंद्रीय जेल का वार्डन गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, May 22, 2018 - 07:42 AM (IST)

कपूरथला (भूषण): थाना कोतवाली कपूरथला व केंद्रीय जेल की पुलिस ने संयुक्त तौर पर चलाई चैकिंग मुहिम के दौरान केंद्रीय जेल जालंधर व कपूरथला में वार्डन के तौर पर तैनात व्यक्ति की तलाशी ली तो उसके बूटों में से 45 ग्राम हैरोइन बरामद हुई।

वहीं आरोपी जेल वार्डन को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को अदालत ने एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। जानकारी के अनुसार प्रदेश की जेलों में चल रही चैकिंग मुहिम के तहत थाना कोतवाली कपूरथला तथा केंद्रीय जेल जालंधर व कपूरथला में तैनात पुलिस टीमों द्वारा सोमवार को केंद्रीय जेल कॉम्पलैक्स में विशेष चैकिंग मुहिम चलाई जा रही थी, इसी दौरान जब वार्डन भूपिंद्र सिंह पुत्र हरदयाल सिंह निवासी न्यू कैंट रोड फरीदकोट की जेल के मुख्य द्वार पर चैकिंग की तो उसके बूटों में से 45 ग्राम हैरोइन बरामद हुई।

जेल प्रशासन की सूचना पर थाना कोतवाली के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर हरगुरदेव सिंह ने मौके पर पहुंचकर आरोपी वार्डन भूपिंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने खुलासा किया कि वह बरामद हैरोइन जेल में बंद कुछ कैदियों के लिए लाया था, जिसके बदले उसने मोटी कमाई करनी थी। फिलहाल यह कैदी कौन थे, इस संबंधी कोतवाली पुलिस ने खुलासा नहीं किया है। 

Anjna