नाबालिगा के बयान पर चब्बेवाल पुलिस ने किया मामला दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Aug 26, 2018 - 08:43 PM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): मां के बाद उसकी नाबालिगा बेटी पर बुरी नजर रखने के बहुचर्चित मामले में रविवार सायं सिविल अस्पताल में उपचाराधीन नाबालिगा के बयान के आधार पर चब्बेवाल पुलिस ने 3 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

रविवार सायं चब्बेवालथाने के एस.एच.ओ.बलविन्द्र कुमार ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने मामले में सुखवंत सिंह पुत्र साधु सिंह, संदीप कुमार पुत्र अशोक कुमार व बिंदु के खिलाफ आई.पी.सी. की विभिन्न धाराओं, 354 ए, 354 डी, 341, 506 व 34 आई.पी.सी.के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू  कर दी है। पुलिस जल्द ही इस मामले के आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ करेगी। मामला सही पाया गया तो पुलिस कड़ी कार्रवाई करने से पीछे नहीं हटेगी।

नाबालिगा को पी.जी.आई. ले जाने की है तैयारी
गौरतलब है कि सिविल अस्पताल में उपचाराधीन नाबालिगा की तबीयत में रविवार को सुधार होते ही थाना चब्बेवाल में तैनात ए.एस.आई.अवतार सिंह बयान लेने के लिए सिविल अस्पताल पहुंचे थे। नाबालिगा के परिजनों के अनुसार डॉक्टरों ने नाबालिगा को पी.जी.आई.अस्पताल ले जाने की हिदायत दी है।

छेड़छाड़ की वजह से हो गई थी परेशान
चब्बेवाल पुलिस के समक्ष दिए बयान में नाबालिगा ने रविवार को भी कहा कि आरोपी मेरी मां के बाद मुझे भी तंग करने शुरू  कर दिए थे जिस वजह से मैं परेशान हो गई थी। यही नहीं आरोपियों ने कई बार मेरे साथ जबरदस्ती गाड़ी में बिठाने की कोशिश भी की थी जिस वजह से मैं गहरे सदमें में आ गई थी। मुझे पुलिस पर पूरा भरोसा है। मैं न्याय चाहती हूं।

Des raj