चढूनी की पंजाब सरकार को बड़ी चेतावनी, वीडियो जारी कर किसानों से की ये अपील

punjabkesari.in Wednesday, Nov 23, 2022 - 10:05 AM (IST)

पंजाब डेस्क: भारतीय किसान यूनियन चढूनी के प्रस्तावित 24 नवम्बर को सरकार की वायदाखिलाफी के विरुद्ध जी.टी. रोड जाम करने के फैसले पर चढूनी ने वीडियो जारी कर किसानों को अलर्ट मोड पर रहने के निर्देश दिए हैं। 

अब किसान नेताओं को डर है कि सरकार भाकियू नेताओं को नजरबंद कर सकती है और प्रस्तावित जी.टी. रोड जाम करने के फैसले को असफल करने का प्रयास कर सकती है। इसी बात को लेकर भाकियू के वरिष्ठ नेता भूमिगत हो गए हैं और जब गुरनाम चढूनी से बात करनी चाही गई तो उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया। चढूनी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर कहा कि 24 नवम्बर को जो कार्यक्रम मोहड़ा अनाज मंडी में रखा गया है उसको लेकर राज्य सरकार ने अभी तक केस वापस नहीं लिए हैं। किसान भारी संख्या में अपने ट्रैक्टर-ट्राली के साथ कार्यक्रम स्थल पर पहुंचें। चढूनी ने कहा कि आंदोलन को देखते हुए सरकार मुख्य लोगों को गिरफ्तार कर सकती है। पिछले कई मामलों में ऐसा हुआ है। वह इस कार्रवाई से बचने के लिए भूमिगत हो गए। 

 उन्होंने कहा कि अगर सरकार या प्रशासन ऐसी कोई कार्रवाई करता है तो पूरा हरियाणा व पंजाब के भाई अलर्ट पर रहें और अब तो 24 तारीख को केवल मोहड़ा में जाम का आह्वान किया गया है लेकिन ऐसी कोई कार्रवाई होने पर या कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने से रोकने पर पूरे हरियाणा व पंजाब में जाम लगा दें और यह जाम अनिश्चितकाल के लिए होगा जब तक किसानों की मांगें नहीं मानी जाती।

Content Writer

Vatika