गुरू गोबिंद सिंह स्टेडिम के बाहर बिल्डिंग मैटीरियल के कारोबारी के सिर पर दातर मार कर चेन लूटी

punjabkesari.in Saturday, Jun 23, 2018 - 12:04 AM (IST)

जालंधर(वरुण): शुक्रवार रात सवा दस बजे एक्टिवा सवार लुटेरों ने बिल्डिंग मैटीरियल का काम करने वाले कारोबारी के सिर पर दातर मार कर उससे सोने की चेन लूट ली। लुटेेरों ने उसका मोबाइल भी छीना लेकिन भागते हुए वह वहीं गिर गया। आरोप है कि सूचना देने के आधा घंटा बाद थाना 6 की पुलिस मौके पर पहुंची। 

माडल टाऊन के रहने वाले जगदीप सिंह ने बताया कि उनका बेटा गुरप्रीत सिंह उन्हीं के साथ बिल्डिंग मैटीरियल का काम करता है। गुरप्रीत सिंह शुक्रवार रात को एक्टिवा पर अस्पताल में दाखिल रिश्तेदारों को चाये देने गया था। रात सवा दस बजे जब वह वापिस घर की तरफ आ रहा था तो गुरू गोबिंद सिंह स्टेडियम के पास एक्टिवा सवार दो युवकों ने उसे गालियां दे दी। कुछ ही दूरी पर एक युवक ने हाथ हिला कर एक्टिवा रोक ली व देखते ही देखते उसने गुरप्रीत सिंह के सिर पर दातर मार दी। खून से लथपथ गुरप्रीत सिंह सड़क पर गिर गया जिसके बाद लुटेरों ने उसकी चेनी व जेब से मोबाइल निकाल लिया। जैसे ही लुटेरे फरार होने लगे तो गुरप्रीत का मोबाइल वहीं गिर गया व लुटेरे भाग निकले। जगदीप सिंह का कहना है कि लूट की सूचना देने के आधे घंटे बाद जाकर थाना 6 की पुलिस आई व गुरप्रीत सिंह को निजी अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया। 

एसएचओ ने कहा कि स्नैचिंग नहीं झगड़ा हुआ
इस संबंधी जब थाना 6 के प्रभारी ओंकार सिंह बराड़ से बात की गई तो उन्होंने कहा यह स्नैचिंग नहीं बल्कि दोनों पक्ष झगड़ा करते हुए आ रहे थे व स्टेडियम के बाहर हाथापाई हो गए। उन्होंने कहा कि अगर चेन गायब होने की बात है तो उसकी जांच की जाएगी। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल कर सच्चाई जानी जाएगी। 

Punjab Kesari