लोहा मंडी गोबिंदगढ़ में ट्रकों के दर्जनों चालान, शहर से खदेडऩे को कार्रवाई

punjabkesari.in Saturday, Aug 18, 2018 - 07:27 PM (IST)

मंडी गोबिंदगढ़(सुरेश): गत दिवस शहर में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो बच्चों के मरने के बाद हरकत में आई जिला ट्रैफिक पुलिस ने आज मंडी गोबिंदगढ़ से निकलती जीटी रोड के समीप बनी सर्विस रोड पर खड़े  ट्रकों के दर्जनों चालान करके ट्रकों को शहर से खदेडऩे की कार्रवाई की। इसको लेकर जिला ट्रैफिक पुलिस इंचार्ज इंस्पैक्टर हेमंत मल्होत्रा ने बताया कि इस हादसे का कड़ा संज्ञान लेते हुए जिला पुलिस प्रमुख अलका मीना द्वारा मंडी गोबिंदगढ़ व जिला भर में सड़कों के किनारे खड़े ट्रकों पर कार्रवाई करने के दिए सख्त आदेश के बाद यह कार्रवाई अमल में लाई गई है। 

उन्होंने आगे बताया कि उनकी टीम ने आज पूरे शहर में अलग-अलग स्थानों पर लगाए नाकों के दौरान यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाने वाले ट्रकों के साथ अन्य वाहन चालकों के भी चालान काटे। 

जिला ट्रैफिक प्रभारी ने आगे बताया कि एसएसपी के निर्देशों पर मंडी गोबिंदगढ़ शहर में सर्विसलेन पर खड़े किए जाते भारी वाहनों और सर्विसलेन पर रांग साइड वाहन चलाने वाले चालकों के  खिलाफ कार्रवाई निरंतर जारी रहेगी तथा सर्विसलेन पर सुचारू रूप से ट्रैफिक चलाने के लिए सर्विसलेन पर ट्रक व अन्य वाहन खड़े करने वाले चालकों के चालान काटकर सर्विसलेन को खाली करवाया जा रहा है।

उन्होंने आगे बताया कि जिला ट्रैफिक पुलिस शहर व जिले भर की यातायात व्यवस्था को सुचारु ढंग से चलाने के लिए वचनबद्घ है व किसी भी वाहन चालक को नियमों का उल्लंघन नहीं करने दिया जाएगा, जो कोई वाहन चालक ट्रैफिक नियमों की अवहेलना करेगा, उसे बख्शा नहीं जाएगा। 

 

Des raj