लड़की ने पहले बहाने से होटल में बुलाया सरकारी मुलाजिम , फिर की घटिया हरकत

punjabkesari.in Friday, Dec 18, 2020 - 03:35 PM (IST)

जीरकपुर(मेशी): एक लड़की ने साथियों सहित अपने पैसे लेने की आड़ में इवेंट मेकर और सरकारी मुलाजिम को होटल में बुला कर गंदा खेल खेलते जो बड़ा जाल बुना, उसने इवेंट मेकर के होश ही उड़ा दिए। लड़की ने इवेंट मेकर को होटल में बुला कर लूटपाट और ब्लैकमेल किया, जिस पर स्थानीय पुलिस ने 2 महिलाओं  सहित 4 व्यक्तियों पर मामला दर्ज किया है। थाना ढकोली में एस. पी. डा. रवनीत कौर ने प्रैस कान्फ़्रेंस करते हुए बताया कि डी.एस.पी. अमरोज सिंह, एस.एच.ओ. नरपिन्दर सिंह और एस.एच. ओ. राजपाल सिंह ने इस मामले की जांच -पड़ताल करके दोषियों को काबू किया है।

शिकायतकर्त्ता सुशील कुमार निवासी सैक्टर -44 चंडीगढ़ ने शिकायत दी थी कि वह ए.जी. हरियाणा चडीगढ़ में सरकारी नौकरी करता है। उसका एक दोस्त नवनीत चोपड़ा मैट्रो प्लाजा जीरकपुर में इवैंट मैनेजमैंट का काम करता है और उसको कई होटल और क्लब वाले जानते हैं।  होटल वालों को जरूरत पर इवैंट अनुसार उनका दोस्त नवनीत चोपड़ा स्टाफ उपलब्ध करवा देता। इस इवैंट के जो पैसे मिलते थे, उसका कुछ हिस्सा वह कमीशन के तौर और उसे भी देता था। बाकी का हिस्सा इवैंट के स्टाफ में बांटा जाता था। 11 दिसम्बर को उसके दोस्त ने एक इवैंट के लिए लड़की दिशा उर्फ रिशी को सुलतान रैस्टोरैंट सैक्टर-7 चंडीगढ़ में भेजा, जिसने कहा कि लड़की ने दिल्ली से आना है और उसके आने-जाने का खर्चा लगभग 2500 रुपए है, जो उनको देना पड़ेगा। लड़की ने अगले ही दिन 12 दिसम्बर को पैसों की मांग की। जब उसने अपने दोस्त नवनीत के साथ बात की तो उसने कहा कि वह किसी काम में व्यस्त है, इसलिए दिल्ली से आई लड़की को वह पैसे ट्रांसफर कर दे।  जब सुशील ने लड़की से उसका अकाऊंट नंबर मांगा तो उसने कहा कि वह ढकोली के होटल सन व्यू में ठहरी हुई है। वह पैसे वहीं आकर दे जाए। जब वह दोपहर करीब अढ़ाई बजे होटल पहुंचा तो दिशा उर्फ रिशी ने उसको कमरा नंबर 205 में बुला लिया। 


अश्लील हरकतें कर बनाया वीडियो, फिर दी रेप का केस करने की धमकी
सुशील के अनुसार दिशा ने कमरे में बुलाकर कहा कि वह उसके बाप की उम्र का है और वह आगे भी उनके साथ काम करेगी। यह बात कहकर वह उसके साथ अश्लील हरकतें करने लग गई। इतनी देर में कमरे के बाथरूम से दो लड़के और एक लड़की मोबाइल पर वीडियो बनाते हुए बाहर निकले और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट के बाद उक्त गिरोह के व्यक्तियों ने उसका मोबाइल, कार की चाभी, ए.टी.एम. और जेब में रखे 22 हजार रुपए निकाल लिए। फिर उन्होंने उसको धमकी दी कि वह दिशा के साथ छेड़छाड़ और बलात्कार का मामला दर्ज करवा देंगे। यदि वह ऐसा नहीं चाहता तो 1 लाख रुपए दे दे।  इसी डर के कारण उसने अपने दोस्त नवनीत को बुलाया और उनके गिरोह का एक साथी उनके साथ गया। जहा उन्होंनेे एक्सिस बैंक ढकोली के ए.टी.एम. से 15 हजार रुपए निकलवा कर दिए। 

‘दोबारा फिर की 50 हजार की मांग’
तीन-चार घंटे की जोर-जबरदस्ती के बाद ही उसको उसकी गाड़ी की चाभी दी गई और उसके बाद दोबारा 50 हजार की मांग की गई। पैसे न होने पर उसने उनको यूको बैंक का चैक दे दिया, जिस पर 15 दिसम्बर की तारीख लिख दी। बाद में वह उसको यह धमकी देते हुए चले गए कि यदि चैक क्लीयर न हुआ तो उसके खिलाफ मामला दर्ज होगा। इसके बाद उन्होंने मामले की शिकायत ढकोली थाने में दी। जांच के बाद पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News