शकी LOVER ने किया दो बहनों का कत्ल, आधी रात को चुपके से घुसा था कमरे में

punjabkesari.in Saturday, Aug 17, 2019 - 11:05 AM (IST)

चंडीगढ़ (संदीप कुमार): सैक्टर-22 में पी.जी. में रहने वाली मनप्रीत कौर (29) और उसकी छोटी बहन राजवंत कौर (24) की वीरवार तड़के मनप्रीत के दोस्त कुलदीप ने हत्या कर दी। सैक्टर-17 थाना पुलिस ने सी.सी.टी.वी. फुटेज के आधार पर हत्यारोपी जीरकपुर निवासी कुलदीप (30) को शुक्रवार को दिल्ली रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया है। 

गिरफ्तारी के बाद पुलिस को कुलदीप से मनप्रीत के 2 मोबाइल फोन व खून से सने वे कपड़े बरामद हुए हैं, जो उसने वारदात को अंजाम देते हुए पहने हुए थे। पुलिस जांच में सामने आया कि मनप्रीत कौर और कुलदीप के बीच काफी समय से प्रेम संबंध थे और दोनों परिवारों में शादी को लेकर बातचीत चल रही थी, लेकिन कुछ समय से कुलदीप को शक था कि मनप्रीत किसी और से प्यार करने लगी है। इसी शक में वह मनप्रीत का मोबाइल चैक करने चुपके से उसके कमरे में घुसा था, लेकिन इस दौरान मनप्रीत की आंख खुल गई व दोनों में हाथापाई हो गई। इस दौरान कुलदीप ने पहले मनप्रीत और बाद में उसकी छोटी बहन राजवंत की हत्या कर दी। दोनों बहनों की हत्या करने के बाद कुलदीप ने मनप्रीत के दोनों मोबाइल अपने साथ लिए और कमरे को ताला लगाकर चाबी अपने साथ लेकर वहां से फरार हो गया। इस दौरान वहीं रहने वाली एक महिला ने उसे भागते हुए देख लिया और उसे पहचान भी लिया था क्योंकि कुलदीप अक्सर वहां आता-जाता रहता था। 



ATM से पैसे निकलवाए, मोबाइल पर की बात और फंस गया
वारदात को अंजाम देने के बाद कुलदीप अपनी मोटरसाइकिल पर जीरकपुर में अपने घर पहुंचा था। यहां उसने अपनी बहन से राखी बंधवाई और फिर बस में जीरकपुर से अम्बाला पहुंचा। यहां से ट्रेन में वह दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंचा। इस दौरान उसने अपने ए.टी.एम. से पैसे भी निकलवाए थे और अपने एक-दो जानकारों से भी मोबाइल पर बात की थी। पुलिस उसके मोबाइल को ट्रैक करते हुए और जांच के आधार पर दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंची थी, वहां से उसकी पहचान कर उसे काबू किया गया था।

Vatika